बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ करोड़ों की ठगी का मामला आया सामने, बिग बॉस के लिये कही थी ऐसी बात

rimi sen

खार पुलिस ने हाल ही में बताया कि एक्ट्रेस रिमी सेन ने गोरेगांव के एक व्यवसायी रौनक जतिन व्यास के खिलाफ निवेश के नाम पर कथित रुप से 4.14 करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगाया है।

New Delhi, Mar 31 : बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस को हाल ही में बड़ा चूना लगा है, एक्ट्रेस के साथ कथित रुप से निवेश के नाम पर करीब 4 करोड़ रुपये की घपलेबाजी हुई है, इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है, इस ठगी के बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, खार पुलिस ने भी आरोपित को पकड़ने के लिये तलाश शुरु कर दी है।

रिमी सेन के साथ ठगी
एक्ट्रेस के साथ कथित रुप से ठगी का मामला सामने आया है, खार पुलिस ने हाल ही में बताया कि एक्ट्रेस रिमी सेन ने गोरेगांव के एक व्यवसायी रौनक जतिन व्यास के खिलाफ निवेश के नाम पर कथित रुप से 4.14 करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगाया है, जिसके बाद आईपीसी की धारा 420 और 409 के तहत मामला दर्ज किया गया है, आरोपित की तलाश शुरु कर दी गई है।

बॉलीवुड से लापता है रिमी
रिमी सेन ने हंगामा, बागबान, धूम, गोलमाल जैसी फिल्मों में काम किया, वो अपनी खूबसूरती और फिट बॉडी के लिये भी जानी जाती हैं, हालांकि लगातार हिट देने के बाद भी रिमी लंबे समय से बॉलीवुड से गायब है, वो पिछले दस साल से फिल्मों में नजर नहीं आई है। उन्होने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्मों में मैं ग्लैमरस प्रॉप का किरदार निभाते हुए थक गई थी, ये बहुत बोरिंग होता है, जब आपको ग्लैमरस प्रॉप की तरह इस्तेमाल किया जाता हो, आपको बैकग्राउंड में फेक रोने के लिये कहा जाता था, जबकि हीरो सेंटर स्टेज पर होता था, मैं बस किसी कॉमेडी फिल्म में पड़े फर्नीचर की तरह हो गई थी।

बिग बॉस में भी आई थी नजर
रिमी सेन बिग बॉस सीजन 9 में भी नजर आई थी, इस शो को लेकर उन्होने दिलचस्प खुलासा किया था, उन्होने बताया था कि मुझे नहीं लगता कि शो का हिस्सा बनने के बाद कोई पछतावा है, क्योंकि मेकर्स ने मुझे 50 दिन के 2.25 करोड़ रुपये दिये थे, इतने पैसे कहां मिलेंगे, कौन देता है, लेकिन बिग बॉस मेकर्स बहुत प्रोफेशनल हैं, पैसों के भुगतान के मामले में भी काफी साफ-सुथरे हैं, शो में जाने का मेरा पहला मकसद पैसा था, इसके लिये ही मैं राजी हो गई थी, क्योंकि शो ने मुझे मोटी रकम ऑफर की थी, इतने कम समय में इतने ज्यादा पैसे कोई नहीं देता है।