प्रिया प्रकाश के लिए ये क्‍या बोल गए ऋषि कपूर, कुछ तो उमर का लिहाज करें, जमकर हुए ट्रोल

सोशल मीडिया पर वायरल प्रिया प्रकाश को लेकर ऋषि कपूर के ट्वीट ने सुर्खियां बना ली हैं । 19 साल की प्रिया को लेकर चिंटू जी के ट्वीट को पढ़ आप भी हैरान रह जाएंगे ।

New Delhi, Feb 17 : प्रिया प्रकाश के वीडियो एक के बाद एक सोशल मीडिया में त‍हलका मचा रहे हैं । उनका आंख मारकर अपने दोस्‍त को घायल करना हो या फिर हाथों की बंदूक बनाकर गोली चलाना, प्रिया के हर एक वीडियो को देखने वालों की संख्‍या लगातार बढ़ती ही जा रही है । कुछ दिनों पहले तक कुछ हजार लोग ही प्रिया को फॉलो करते थे अब ये संख्‍या 3.7 मिलियन तक जा पहुंची है । प्रिया की खूबसूरत अदाओं से एक जमाने के यूथ स्‍टार ऋषि कपूर भी खुद को बचा नहीं पाए ।

ट्विटर पर प्रिया की तारीफ
सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले ऋषि कपूर ने भी वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की खूबसूरती की तारीफ की है । ऋषि कपूर ने प्रिया की एक फोटो के साथ ट्वीट किया है । उनके इस ट्वीट से साफ जाहिर हो रहा है कि प्रिया के वायरल वीडियो के फैन हो गए हें । उन्‍हें प्रिया की मासूम शरारत में अपना जमाना याद आ गया है । ऋषि कपूर ने ट्वीट के जरिए प्रिया की जमकर तारीफ की ।

ऋषि कपूर का ट्वीट 
ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा है – मेरा अनुमान है इस लड़की को बड़ा स्टारडम मिलेगा । प्रिया वारियर बेहद एक्सप्रेसिव, विनीत और मासूम हैं । प्रिय प्रिया आप अपने आयु वर्ग के लोगों को कड़ी चुनौती देने जा रही हो । ईश्वर आपका साथ दे और आप अच्छा करें । मेरे समय में नहीं आईं आप! क्यों? Lol … ऋषि कपूर के ट्वीट में बाकी सब तो ठीक था लेकिन बस उनकी आखिरी लाइन्‍स ने उन्‍हें ट्रालर्स के निशाने पर ला दिया है ।

जमकर हो रहे हैं ट्रोल
जाहि सी बात है कि ऋषि कपूर ने ऐसा कहकर कुछ गलत नहीं किया है । वो बस एक प्‍यार भरे अंदाज में प्रिया की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं । लेकिन सोशल मीडिया के ट्रोलर्स ने उन्‍हें नए-नए शब्‍दों से नवाजना शुरू कर दिया है । कोई ऋषि को उनकी उम्र का लिहाज करने की सलाह दे रहा है तो कोई प्रिया को उनकी पोती की उम्र की लड़की बता रहा है । बहरहाल इन रिएक्‍शन्‍स पर ऋषि की ओर से कोई रिएक्‍शन नहीं है ।

70 के दशक के यूथ सेंसेशन
ऋषि कपूर 70 के दशक के यूथ सेंसेशन रह चुके हैं । उनके चॉकलेट ब्‍वॉय फेस ने उस जमाने में कई युवाओं को दीवाना बनया था । प्रिया प्रकाश को मिल रहे इस प्‍यार से जाहिर है उन्‍हें भी अपने वो दिन याद आ गए होंगे । जब उनकी एक मुस्‍कुराहट पर कई-कई लड़कियां उनकी फैन हो जाया करती थीं । चिंटू के नाम से जाने जाने वाले ऋषि कपूर शायद इसीलिए प्रिया प्रकाश के लिए अपनी फीलिंग्‍स को छुपा नहीं पाए ।

प्रिया को बॉलीवुड में आना है
अपने इंटरव्‍यू में प्रिया प्रकाश ने बताया कि उनका सपना है कि वो बॉलीवुड में आएं और बॉलीवुड एक्‍टर्स, डायरेक्‍टर्स के साथ काम करें । प्रिया संजय लीला भंसाली ओर दीपिका पादुकोण की फैन हैं । हालांकि प्रिया ने ये भी कहा कि अभी वो अपना पूरा ध्‍यान अपनी मलयाली फिल्‍म और कॉलेज की पढ़ाई पर देना चाहती हैं । आगे क्‍या होगा, ये तो वक्त ही बताएगा । उन्‍हें अपॉर्चुनिटी मिलेगी तो वो जरूर उसे लेना चाहेंगी ।

प्रिया की शरारत भरी मुस्‍कान के लाखों दीवाने
प्रिया प्रकाश का ये वायरल वीडियो उनकी आने वाली फिल्‍म से है । जो 3 मार्च को रिलीज होगी । इस फिल्‍म के छोटे से टीजर ने ही प्रिया कोPriya Prakash34 फेमस कर दिया है । स्‍कूल असेंबली में प्‍यार भरी ये शरारत लोगों को बहुत पसंद आ रही है । भौहों को मटकाना, आंखों से शरारत करना, आंखो मारना, थोड़े से वीडियो में उनके ये प्‍यारे एक्‍सप्रेशन लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं ।

कई सितारों के टूटे रिकॉर्ड 
प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्‍या इतनी तेजी से बढ़ी की उन्‍होने कई बड़े सितारों के रिकॉर्ड तोड़ डाले । एक दिन में एक मिलियन यानी 10 लाख फॉलोअर्स बनाने का रिकॉर्ड कैटरीना कैफ के नाम था । अब ये प्रिया प्रकाश के नाम हो गया है । प्रिया के फिलहाल इंस्‍टाग्राम पर 3.7 मिलियन फॉलेअर्स बन चुके हें । इंस्‍टाग्राम ही नहीं प्रिया ट्विटर पर भी सबसे आगे निकल गईं ।

ट्विटर पर भी कमाल 
फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी कायली जेनर भी प्रिया से पीछे रह गई हैं । रोनाल्डो ने ट्विटर पर डेब्यू करनेPriya Prakash1 के 24 घंटे के अंदर 650 फॉलोअर्स बनाए थे। वहीं कायली जेनर को एक दिन में 806 फॉलोअर्स बनाए थे । प्रिया प्रकाश के ट्विटर पर 24 घंटे के अंदर 814 फॉलोअर्स बने हैं। प्रिया प्रकाश की बढ़ती पॉपुलैरिटी उन्‍हें इंटरनेट पर सबसे आगे ला चुकी हैं ।