कैटरीना-विक्की की शादी पर सलमान के पिता ने कह दी ऐसी बात, नाराज होंगे फैंस

salim khan5

शादी की रस्मों-रिवाज खत्म हुए समय बीत चुका है, लेकिन अब तक शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

New Delhi, Dec 17 : बॉलीवुड स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शाही अंदाज में शादी की, इनकी शादी की खबरें पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है, पूरी इंडस्ट्री के सितारों ने दोनों को बधाई और गिफ्ट्स भेजी है, लेकिन अब इस शादी पर सलमान के पिता सलीम खान ने ऐसा बयान दिया है, जिससे कैट-विक्की के फैंस का दिल टूट जाएगा।

सलमान के पिता को है नाराजगी
शादी की रस्मों-रिवाज खत्म हुए समय बीत चुका है, लेकिन अब तक शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है, वहीं अब इस शादी को लेकर सलमान खान के पिता सलीम खान ने चुप्पी तोड़ी है, उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस समय हर कोई सिर्फ उन्हीं की बात कर रहा है, मीडिया के पास विक्की-कैटरीना की शादी के अलावा कोई और मुद्दी है ही नहीं।

आखिर क्या है नाराजगी की वजह
अब इस बयान के सामने आने के बाद ये चर्चा हो रही है कि आखिर उनकी नाराजगी की क्या वजह है, कुछ लोगों का कहना है कि बेटे की एक्स गर्लफ्रेंड की शादी की खबर से सलीम खान नाराज हैं, वहीं कुछ को लग रहा है कि वो मीडिया के हद से ज्यादा कवरेज के कारण नाराज हैं। सोशल मीडिया पर लोग सलीम खान के बयान पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं, वहीं कुछ लोग उनकी नाराजगी को पूरी तरह से सही भी ठहरा रहे हैं।

शादी रही सुपर सीक्रेट
आपको बता दें कि ये शादी काफी सीक्रेट तरीके से की गई, यहां आने वाले मेहमानों को रस्मों में ना तो फोन ले जाने की इजाजत थी और ना ही कैमरा, इस शादी की तस्वीरों तथा वीडियोज को लेकर विक्की-कैटरीना ने 80 करोड़ रुपये की डील की थी। इसे वजह से मेहमानों पर पाबंदी रही।