Video : भोजपुरी गाने पर थिरके सलमान खान, साथ में इन बॉलीवुड स्टार्स ने भी लगाये ठुमके

salman Dance

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
अय्यारी की टीम ने बिग बॉस के सेट पर जमकर मस्ती की, साथ ही उन्होने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ जमकर ठुमके भी लगाये।

New Delhi, Jan 08 : बिग बॉस सीजन 11 के वीकएंड के वार में ढेर सारा एंटरटेनमेंट देखने को मिला, इस वीकएंड बिग बॉस में बॉलीवुड स्टार मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे थे, दोनों के साथ रकुलप्रीत भी थी, ये स्टार्स अपनी आने वाली फिल्म अय्यारी को प्रमोट करने के लिये इस शो में पहुंचे थे। अय्यारी की टीम ने बिग बॉस के सेट पर जमकर मस्ती की, साथ ही उन्होने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ जमकर ठुमके भी लगाये।

वीडियो हो रहा वायरल
कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर इस खास एपिसोड का एक वीडियो पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है, salman khanइस वीडियो में मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ सलमान खान के साथ भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाते दिख रहे हैं, इन तीनों स्टार्स के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन्स देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, शायद इसी वजह से लोग इसे खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

सेट पर खूब मस्ती
मनोज वाजपेयी, सिद्धार्थ और रकुलप्रीत ने बिग बॉस के सेट पर खूब मस्ती की, उन्होने घर वालों के साथ फुटबॉल भी खेला, लेकिन इसके रुल्स काफी अलग थे, Sidगेम्स के अनुसार बिग बॉस के घर के भीतर कैद 6 घरवालों को जिम बॉल पर बैठकर दूसरे के चेहरे वाली बॉल को किक मारते हुए उसे पिट में डालना था, यानी घर वालों को बैठे-बैठे ही फुटबॉल खेलना था।

बिग बॉस सीजन-11
बिग बॉस सीजन 11 के ग्रैंड फिनाले की तैयारी शुरु हो चुकी है, अब देखना दिलचस्प होगा कि हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी में से कौन इस सीजन का टाइटल जीत पाता है। Bigg Bossवैसे फैंस के अनुसार शिल्पा सबसे बडी दावेदार मानी जा रही है, जबकि सट्टा बाजार के अनुसार हिना खान पर दांव लगाया जा रहा है।

लव त्यागी बाहर
बिग बॉस में इस हफ्ते लव त्यागी घर से बाहर हो गये, अब घर के भीतर सिर्फ शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी हैं, Luv Tyagi1हाल ही में मुंबई के इनॉर्बिट मॉल में शो के लिये लाइव वोटिंग कराई गई थी, जिसके बाद शिल्पा शिंदे को सबसे ज्यादा और लव त्यागी को सबसे कम वोट मिले थे।

त्यागी के फैंस ने किया ट्रोल
लाइव वोटिंग के बाद लव त्यागी के फैंस ने ट्विटर पर शो को ट्रोल करना शुरु कर दिया, समर्थकों का कहना था कि यदि लव त्यागी शो से बाहर होते हैं, Luv Tyagiतो वो शो को देखना बंद कर देंगे। इस सप्ताह लोगों को लग रहा था कि कोई भी कंटेस्टेंट एलिमिनेट नहीं होगा, लेकिन बिग बॉस ने मास्टर स्ट्रोक खेलते हुए लाइव वोटिंग कराने का फैसला लिया।

मनोज अय्यारी को लेकर एक्साइटेड
बॉलीवुड स्टार मनोज वाजपेयी अय्यारी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, आपको बता दें कि मनोज को बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टरों में से एक माना जाता है, Manoj Bajpai Filmवो हर रोल के लिये विशेष तैयारी करते हैं, पिछले दिनों उन्होने कहा था कि अय्यारी को लेकर वो काफी एक्साइटेड है, ये उनके करियर की सर्वश्रेष्ठों में फिल्मों में से एक होने जा रही है।

नीरज पांडे हैं निर्देशक
अय्यारी के निर्देशक नीरज पांडे हैं, उन्होने स्पेशल 26 और बेबी जैसी फिल्में बनाई है, मनोज वाजपेयी ने उनकी तारीफ करते हुए बताया कि manoj siddarthइस फिल्म की शूटिंग के दौरान वो बीमार पड़ गये थे, लेकिन फिर भी उन्होने पूरी टीम के एकजुट बनाये रखा और टीम के जोश को कम नहीं होने दिया, जो कि तारीफ के काबिल है।

सिद्धार्थ से पूछा गया ये सवाल
बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे सिद्धार्थ मल्होत्रा से सवाल किया गया कि अनुपम खेर, मनोज वाजपेयी और नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने के दौरान उन्होने कोई दबाव महसूस नहीं किया, Manoj Bajpayeeतो सिद्धार्थ ने कहा कि इतने सारे दिग्गजों के साथ एक ही फ्रेम में काम करना काफी उत्साहजनक था, मनोज सर के साथ तो काम करना भी काफी उत्साहित करने वाला था।

https://youtu.be/WiBPtkGc6OI