अस्पताल में भर्ती एक्ट्रेस के सवाल पर बोले सलमान खान, मेरी नहीं किसी और की को-स्टार थी

सलमान खान से पहले भोजपुरिया सुपरस्टार रवि किशन पूजा डडवाल की मदद के लिये आगे आये, उन्होने अपने एक सहयोगी को एक लिफाफे में कुछ पैसे और एक टोकरी फल के साथ भेजा।

New Delhi, Mar 25 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म वीरगति (साल 1995) की एक्ट्रेस पूजा डडवाल इन दिनों टीबी और फेफड़ों की बीमारी से जूझ रही हैं। वो मुंबई के शिवड़ी अस्पताल के जनरल वार्ड में भर्ती हैं, इस मामले में जब दबंग खान से सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि उन्हें पूजा के बारे में जानकारी नहीं थी। हालांकि अब उनकी टीम एक्ट्रेस से कांटेक्ट कर रही है, साथ ही सलमान भाईजान ने ये भी कहा कि पूजा उनकी नहीं बल्कि अतुल अग्निहोत्री की को-स्टार रही हैं।

रवि किशन ने की मदद
सलमान खान से पहले भोजपुरिया सुपरस्टार रवि किशन पूजा डडवाल की मदद के लिये आगे आये, उन्होने अपने एक सहयोगी को एक लिफाफे में कुछ पैसे और एक टोकरी फल के साथ भेजा। Pooja-Dadwalरवि किशन ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो पूजा के साथ डायरेक्टर विनय लाड की फिल्म में काम कर चुके हैं। उन्हें इस हालत में देखकर दुख हो रहा है। हालांकि उन्होने मदद के तौर पर कितनी राशि भेजी, इस बात का खुलासा नहीं किया ।

सलमान से मांगी थी मदद
कुछ दिन पहले मीडिया में एक्ट्रेस पूजा डडवाल के अस्पताल में भर्ती होने की बात सामने आई। पूजा के अनुसार करीब 6 महीने पहले उन्हें पता चला कि उन्हें टीबी हो गया है,Pooja Dadwal4 उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है, उनके पास इतने भी पैसे नहीं हैं कि वो अपना इलाज करवा सके। पूजा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो सुपरस्टार सलमान खान से मदद के लिये गुहार लगा रही हैं।

गोवा में कसीनो मैनेज करती थी पूजा
पूजा ने इसी वीडियो में जानकारी दी है कि पिछले कुछ समय से वो गोवा में कसीनो मैनेज कर रही थी, फिलहाल उनके पास पैसे नहीं बचे हैं, Pooja Dadwal2अस्पताल में पड़ी एक्ट्रेस चाय-पानी तक के लिये दूसरों पर निर्भर हैं। ऐसे विषम परिस्थितियों में उनका पति और बेटे ने भी उनका साथ छोड़ दिया है। वो अकेली अस्पताल के जनरल वॉर्ड में पड़ी संघर्ष कर रही हैं।

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम
आपको बता दें कि पूजा डडवाल सलमान खान स्टारर फिल्म वीरगति के अलावा सिंदूर की सौगंध (साल 2002), हिंदुस्तान (साल 2004), इंतकाम और दबदबा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।Pooja Dadwal3 सलमान ने जानकारी दी कि वीरगति में पूजा उनकी एक्ट्रेस नहीं थी, बल्कि उनके साथ अतुल अग्निहोत्री को को-स्टार थी।

पति और घर वालों ने छोड़ा अकेला
पूजा डडवाल के करीबियों के अनुसार बीमारी की वजह से उनके पति और परिवार वालों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया है, pooja-dadwal4सही तरीके से इलाज ना हो पाने की वजह से उनकी हालत और बिगड़ती जा रही है। जिसके बाद कुछ दूसरे ट्विटर यूजर्स ने भी पूजा की मदद के लिये बॉलीवुड सुपरस्टार से मदद के लिये गुहार लगाई थी।

शूटिंग में व्यस्त थे सलमान
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सलमान खान फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में विदेश में थे। वो रेस-3 की शूटिंग कर रहे हैं। salman-khan0इसी वजह से इस वीडियो के इतना वायरल होने के बाद भी कोई रिस्पॉन्स नहीं दे रहे थे। अब सलमान खान ने इस वीडियो पर संज्ञान लिया है और अपनी टीम को पूजा डडवाल से संपर्क करने के लिये कहा है। जल्द ही उन्हें अच्छा इलाज मिलेगा, ताकि एक बार फिर से वो स्वस्थ्य हो सके।

सलमान खान ने मदद को हाथ बढाया
अब दबंग खान ने कहा है कि हम उनकी ज्यादा से ज्यादा मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। मेरे ख्याल से तो आंटी (हेलन) उनका पहले से ही पूरा ध्यान रखती आ रही हैं, Salman Khanअसल में मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी, कि वो अपनी जिंदगी इतने खराब हालातों में गुजार रही हैं। मुझे भरोसा है कि वो जल्द ही स्वस्थ्य हो जाएंगी।

पूजा का वीडियो हुआ था वायरल
आपको बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस पूजा डडवाल का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपनी आर्थिक और शारीरिक हालात के बारे में बताते हुए सुपरस्टार सलमान खान से मदद की गुहार लगा रही थी। Pooja Dadwalवो उनसे वीडियो के माध्यम से कह रही थी कि अगर वो कुछ मदद कर सकें, तो कर दें। जिसके बाद वीडियो देख सलमान से पहले रवि किशन मदद को आगे आये, अब भाईजान की टीम भी उनके संपर्क में पहुंच चुकी है।