इसलिए शादी नहीं करना चाहते सलमान खान, खुद किया ये बड़ा खुलासा !

सलमान खान ने आखिरकार इस बात का खुलासा कर ही दिया है कि आखिर वो शादी क्यों नहीं करना चाहते ? आप भी जानिए कि आखिर वो क्या चाहते हैं ?

New Delhi, Feb 24: सलमान खान आखिर शादी क्यों नहीं कर रहे हैं ? काफी वक्त पहले से ये सवाल उनसे लगातार पूछा जा रहा है और लग रहा है कि सलमान खुद इन बातों से परेशान हो गए हैं। इसलिए सलमान को आखिरकार इस सवाल का जवाब देना ही पड़ा। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सलमान ने इन सभी बातों खुलासा किया है। आइए आपको इस बारे में बता देते हैं।

52 साल के हैं सलमान
52 साल के हो चुके सलमान अभी भी सिंगल हैं। सवाल ये है कि आखिर उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की ? या फिर वो शादी क्यों नहीं कर रहे हैं ? फैवन्स के दिल में अक्सर ये बात उठती रहती है। खऐर अब सलमान ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि आखिर वो क्यों शादी नहीं कर रहे हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट को उन्होंने इंटरव्यू दिया है।

सलमान ने बताई ये बात
इस इंटरव्यू में सलमान ने कहा है कि शादी इस वक्त एक बड़ी चीज बन गई है। उनका कहना है कि किसी से शादी करने के लिए आपको लाखों करोड़ों रुपये की जरूरत होती है। ये वो वजह है कि सलमान अब तक सिंगल हैं। इससे पहले सलमान का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है। इनमें से एक एक्ट्रेस के साथ शादी के लिए शादी के कार्ड भी छप चुके थे।

संगीता बिजलानी के साथ था रिश्ता
बताया जाता है कि 27 मई 1994 को संगीता बिजलानी और सलमान की शादी की तारीख पक्की हो गई थी। ये खुलासा जासिम खान की किताब बीइंग सलमान में किया गया है। किताब में दावा किया गया है कि संगीता ने एक इंटरव्यू के दौरान ये सारी बातें बताई थी। संगीता बिजलानी ने उस दौरान क्या क्या कहा था, जरा इस बारे में भी आपको बता देते हैं।

जब छप गए थे शादी के कार्ड
बकौल संगीता, “शादी के लिए 27 मई का दिन चुना गया था और खुद सलमान ने ये दिन चुना था। संगीता ने कहा था कि सलमान को परिवार की मंजूरी मिल चुकी थी। संगीता ने बताया कि उनका परिवार इस शआदी के लिए तैयार नहीं था। संगीता बिजलानी ने इस बारे में कुछ और भी खास बातें बताई थी। उनका कहना है कि उनके परिवार को उनकी फिक्र थी।

संगीता ने बताई थी खास बात
संगीता आगे कहती हैं कि शादी के एक महीने पहले उन्हें लगा कि कुछ तो गड़बड़ है। संगीता ने सलमान को फॉलो करना शुरू किया था। उन्होंने पाया कि सलमान शादी करने के लायक नहीं है। संगीता बिजलानी ने कहा था कि उन्हें लगने लगा कि सलमान तो ब्वॉयफ्रेंड बनने के काबिल भी नहीं हैं। बकौल संगीता ये बेहद ही इमोशनली ट्रॉमेटिक एक्सपीरियंस था।

इनके साथ जुड़ा सलमान का नाम
आपको बता दें कि सलमान खान का नाम अब तक सोमी अली, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ के साथ भी जुड़ चुका है। आजकल रोमानियन मॉडल यूलिया वंतूर के साथ भी उनके रिश्ते के बारे में चर्चाएं हो रही हैं।  हालांकि लूलिया के साथ रिश्ते के बारे में ऑफिशियल पुष्टि नहीं की। हाल ही में सलमान ने एक ट्वीट भी किया था कि मुझे लड़की मिल गई।