सलमान खान की अगली फिल्म का खुलासा, अपने जीजा जी को लॉन्च करने जा रहे हैं

क्या आप जानते हैं कि सलमान खान की अगली फिल्म कौन सी है ? बताया जा रहा है कि अगली फिल्म में वो अपने जीजा जी को लॉन्च करने जा रहे हैं।

New Delhi, Dec 14: सलमान खान अब तक बॉलीवुड में कई नए चेहरों को मौका दे चुके हैं। कई नए चेहरों से नवाजने वाले सलमान अब अपने जीजा आयुष शर्मा को बतौर ऐक्टर लॉन्च करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए तमाम तैयारियां चल रही हैं। इस फिल्म का नाम ‘लवरात्रि’ होगा। खास बात ये है कि सलमान खुद ही इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

सलमान की फिल्म में जीजा जी
‘लवरात्रि’ फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये एक लवस्टोरी होगी।  इस फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं। अभिराज इस फिल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इससे पहले अभिराज असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं। इस बीच सलमान के जीजा आयुष शर्मा ने अपने बॉलिवुड डेब्यू के लिए जिम में काफी पसीना बहाया है।

सलमान ने दी ये गुड न्यूज
खास बात ये है कि खुद सलमान ने ट्विटर पर अपनी इस फिल्म की जानकारी दी। बताया गया है कि लवरात्रि फिल्म 2018 में रिलीज होगी। पहले ये अफवाहें थीं कि आयुष अपना डेब्यू करण जौहर की फिल्म रात बाकी में कर सकते हैं। इसके साथ ही कहा जा रहा था कि वो कटरीना कैफ के अपॉजिट रोल से करेंगे। करण जौहर ने भी ट्वीट कर आयुष का बॉलिवुड में वेलकम किया है।

बहन अर्पिता के पति हैं आयुष
सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्चिंग के लिए एकदम तैयार हैं। खुद उन्होंने भी इसकी घोषणा ट्विटर अकाउंट पर की है। अपने प्रोडक्शन हाउस सलमान फिल्म्स के बैनर तले भाईजान लवरात्री नाम की फिल्म बना रहे हैं। जिसमें लीड रोल आयुष निभाएंगे। ये बात भी तय है कि फिल्म को अभिराज मिनावाला डायरेक्ट करेंगे।

अभिराज बनेंगे डायरेक्टर
अभिराज इससे पहले अली अब्बास जफर को असिस्ट किया करते थे। सलमान की मीनावाला से मुलाकात सुल्तान की शूटिंग के दौरान हुई थी। सलमान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि ‘अपने प्रोडक्शन हाउस के पांचवे प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए काफी खुश हूं। लवरात्री के जरिए आयुष शर्मा को पेश कर रहा हूं। फिल्म को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट करेंगे। बाकी की जानकारी जल्द दूंगा’।

अगले साल से फिल्म की शूटिंग
इसके साथ ही बताया जा रहा है कि अगले साल फरवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी और ये 2018 में रिलीज हो सकती है। आयुष के डेब्यू की बात करें तो वे पिछले तीन सालों से अपनी नई पारी के लिए तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक्शन और डांस की ट्रेनिंग ली है। सलमान के प्रोडक्शन बैनर सलमान फिल्म्स (एसकेएफ) के तहत रिलीज होने वाली पांचवी फिल्म होगी।

ये बोले डायरेक्टर साहब
इस फिल्म के निर्देशक अभिराज मिनवाला ने ट्विटर पर लिखा है कि “धन्यवाद भाई, इस यात्रा के लिए अभिभूत हूं, विश्वास नहीं है कि ये हो रहा है, ‘लवरात्रि’ के लिए उत्साहित हूं।” रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की कहानी गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस की घोषणा होना बाकी है। अर्पिता और आयुष साल 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनका आहिल नाम एक बेटा भी है।