सलमान खान को लड़की मिल गई, खुद किया ऐलान, इस साल ईद पर इंतजार खत्म

काफी वक्त से कहा जा रहा है कि आखिर सलमान खान शादी कब करेंगे ? अब उन्होंने ट्विटर पर कहा है कि ‘मुझे लड़की मिल गई’। पढ़िए ये खबर

New Delhi, Feb 06: कई सालों से सलमान खान के फैंस इस बात को लेकर पसोपेश में हैं कि आखिर सल्लू शादी कब करेंगे ? आखिरकार इसका इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है। सलमान ने ट्विटर पर एक बड़ा ऐलान किया है. इसके बाद सलमान के फऐंस खुशी से झूम उठे हैं। हालांकि सलमान ने थोड़ा सा सस्पेंस बरकरार रखा है। आइए इस बारे में आपको बताते हैं।

तो सलमान ने दे दी पक्की खबर
वैसे सलमान को लेकर काफी वक्त से ये ही कहा जा रहा है कि आखिर वो शादी कब करेंगे। फैंस तो छोड़िए बॉलीवुड के स्टार्स भी इस शादी के लिए बेकरार हैं। खुद कई बार बड़े मंचों पर आमिर खान भी कह चुके हैं कि आखिर सलमान शादी कब करेंगे ? अब बताया जा रहा है कि इस साल सलमान अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दे सकते हैं।

‘मुझे लड़की मिल गई’
सलमान ने ट्वीट किया है कि ‘मुझे लड़की मिल गई’। इसके बाद उनके फैन्स खुशी से झूम उठे हैं सलमान ने सीधे-सीधे ट्विटर पर लिखा है कि, ‘मुझे लड़की मिल गई है।’ आखिरकार ट्विटर पर भी खलबली मचना तय था। सलमानम ने जो ट्वीट किया है और उपर से एक खआस ट्वीट, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। इस ट्वीट की कुछ बातें भी हैं।

एक ट्वीट ने मचाई खलबली
जैसे ही सलमान ने ये ट्वीट किया तो इसके बाद तो कुछ ही मिनट में ये ट्वीट हजारों की संख्या में रि-ट्वीट हो गया। खास बात ये भी है कि सलमान ने अभी साफ नहीं किया है कि वो अपनी किसी फिल्म को लेकर ये बात कह रहे हैं, या फिर अपनी शआदी को लेकर ये बात कह रहे हैं ? सवाल ये भी है कि क्या सलमाम जल्द ही शादी करने जा रहे हैं ?

कहीं वो लूलिया तो नहीं ?
यहां एक बात और आपको बता दें कि आजकल सलमान रोमानियन लूलिया वंतूर के साथ अपने कथित रिश्तों को लेकर भी खबरों में हैं। हालांकि सलमान ने इस रिश्ते को लेकर अब तक कुछ भी नहीं कहा है। इस वक्त वो अपनी आने वाली फिल्म रेस-3 के लिए काम कर रहे हैं। रेस -3 का तोहफा इस साल दर्शकों को ईद के मौके पर मिलेगा।

ईद का मौका खास होगा
जी हां बताया जा रहा है कि इस साल ईद के मौका सलमान के लिए खास होगा। हर साल ईद के मौके पर सलमान अपने फैंस के लिए एक खास फिल्म लेकर आते हैं। रेस-3 के लिए सलमान काफी मेहनत कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस बार वो एकदम अलग अंदाज में नज़र आएंगे। सलमान खान की ‘’टाइगर जिंदा है’’ फिल्म ने इससे पहले रिकॉर्ड कमाई की थी।

देखते हैं आगे क्या होता है
खैर एक बार फिर से सलमान ने एक और ट्वीट किया है। इस ट्वीट के बाद से फैंस कई तरह की बातें कर रहे हैं। ये तो आने वाला वक्त ही तय करेगा कि आखिर सलमान कब शादी के बंधन में बंधेंगे। फिलहाल कई लोगों का इस ट्वीट के बाद कहना है कि सलमान को जिस जीवनसाथी की तलाश थी, वो खत्म हो गई है और जल्द ही वो शादी करने वाले हैं।