नागा चैतन्‍य से तलाक के बाद सामंथा रूथ बनेंगी ‘बाइसेक्शुअल’ , मिल रही ढेरों बधाईयां

नागार्जुन परिवार से रिश्ता टूटने के बाद सामंथा रुथ प्रभु फिर से चर्चा में हैं । नागा चैतन्‍य से तलाक के बाद अब वो आगे बढ़ रही हैं ।

New Delhi, Nov 27: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे और एक्‍टर नागा चैतन्य से तलाक लेने के बाद सामंथा फुल स्विंग से आगे बढ़ रही हैं । उनका करियर शानदार चल रहा है, बैक टू बैक वो फिल्‍में साइन कर रही हैं । सामंथा को पवन कल्याण- रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पाः द राइज’ में एक स्‍पेशल आइटम नंबर करने का भी मौका भी मिला

सामंथा ने शेयर की जानकारी
सामंथा रूथ ने अपने इस विदेशी प्रोजेक्‍ट के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, एक नई दुनिया, ‘मैंने आखिरी बार 2009 में ‘ये माया चेसावे’ के लिए ऑडिशन दिया था । 12 साल बाद और फिर ऑडिशन देते हुए, मुझे वही घबराहट महसूस हुई…

मुझे लगता है कि ऐसा हर रोज नहीं होता.. जब आप बाफ्टा पुरस्कार विजेता, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित, आपके सबसे पसंदीदा सीरीज ‘डाउटन एबे’ के निर्देशक के लिए ऑडिशन देते हैं…मैं खुशी से उछल पड़ी जब आपने मुझे चुना #PhilipJohn सर।’ समाथा ने ट्विटर लिखा कि वो इस रोमांचक यात्रा को शुरू करने का वे इंतजार नहीं कर सकतीं और इसी के साथ उन्होंने सुनीता ताती को धन्यवाद कहा।   था । लेकिन सामंथा अब जिस वजह से चर्चा में हैं वो खास है, वो अब एक विदेशी फिल्‍म में काम करने वाली हैं जिकी जानकारी उन्‍होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है ।

साथी कलाकारों से मिली बधाई
सामंथा रूथ के इस पोस्ट पर साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस प्रियामणि, कीर्ति सुरेश, राशि खन्ना और रकुलप्रीत सिंह ने ढेर सारी शुभकामनाएं भेजी हैं । आपका बता दें कि सामंथा की ये पहली विदेशी फिल्म है जिसका टाइटल ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ है, फिल्‍म का डायरेक्‍शन बाफ्टा अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर फिलिप जॉन करेंगे । फिल्म में सामंथा बिलकुल अलग भूमिका में नजर आएंगी । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में एक्‍ट्रेस एक मजबूत और शार्प माइंड वाली बाइसेक्शुअल तमिल लेडी का रोल मिला है जो कि एक जासूसी एजेंसी चलाती है।

स्‍वतंत्रता से काम कर सकेंगी सामंथा
‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ में सामंथा का नया अंदाज देखने को मिलेगा । एक्‍ट्रेस नागार्जन परिवार से अलग होने के बाद किसी भी तरह का काम करने के लिए फ्री हैं । मीडिया में खबरें हैं कि सामंथा अक्‍कीनेनी परिवार से जब तक जुड़ी रहीं उन्‍होंने कोई बोल्‍ड सीन नहीं किए । कई लोग चैतन्य की रूढ़िवादी सोच को तलाक का कारण बता रहे हैं, हालांकि कपल की ओर से साफ कहा गया है कि दोनों आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं । दोनों के अलगाव की खबर से इनके फैंस को गहरा धकका लगा था ।