जब बीमार मां के लिए Pak एक्ट्रेस सनम सईद ने तोड़ी थी शादी, आज तक है मलाल, इमोशनल कहानी

एक्ट्रेस सनम सईद पाकिस्तानी फिल्‍म इंडस्‍ट्री का एक जाना माना नाम हैं । सनम की पर्सनल लाइफ उतार चढ़ाव से भरी रही । खास तौर पर तब जब उनकी मां बीमार हुईं ।

New Delhi, Nov 12: ‘जिंदगी गुलजार है’, ‘कश्फ’, ‘मेरा नसीब’ जैसे कई पाकिस्तानी सुपरहिट शो करने वालीं एक्‍ट्रेस सनम सईद लोगों की फेवरेट हैं । सनम जल्‍द ही जी5 और जिंदगी पर रिलीज होने वाली फर्स्ट देसी नॉइर एंथोलॉजी सीरीज ‘कातिल हसीनाओं के नाम’ में लीड रोल करती दिखेंगी । सबसे खास बात यह कि इस सीरीज का डायरेक्‍शन ब्रिटिश-भारतीय डायरेक्ट मीनू गौड़ करेंगी । फैंस की ये पसंदीदा एक्‍ट्रेस रियल लाइफ में काफी मुश्किल दौर से गुजरी हैं ।

सनम की निजी जिंदगी करती हैं हैरान
सनम सईद यूं तो काफी प्राइवेट हैं, वो ज्‍यादा कुछ बताना पसंद नहीं करती हैं । लेकिन पाकिस्तानी एक्ट्रेस समीना पीरजादा के एक टॉक शो में सनम ने एक बार अपनी निजी जिंदगी और लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी, उन्‍होंने एक ऐसा राज भी खोला था जिसे सुनकर हर कोई एक पल के लिए हैरान रह गया था । सनम ने इस टॉक शो में अपनी लाइफ का बड़ा राज खोला था ।

बीमार मां के लिए पति से अलग हो गईं थी सनम
समीना पीरजादा को दिए अपने अपने इंटरव्यू में सनम सईद ने अपनी जिंदगी का गहरा राज खोलते हुए खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी बीमार मां के साथ रहने के लिए अपने पति से तलाक ले लिया था । एक ओर बीमार मां और दूसरी तरफ तलाक का गम, सनम ने बताया कि वो समय उनकी जिंदगी के सबसे मुश्किल पलों में से एक था । सनम सईद ने तब बताया था कि उन्होंने अपने बचपन के फ्रेंड फरहान हसन संग साल 2015 में शादी की थी ।  लेकिन अपनी बीमार मां के इलाज और उनकी देखभाल के लिए सनम ने खुद ही अपनी शादी तोड़ दी थी।

फैमिली पर फोकस करना चाहती थीं सनम
एक्‍ट्रेस ने बताया कि शादी के बाद वो दुबई सेटल हो गई थीं । अपने एक्टिंग करियर को साइड रखकर वो टीचिंग और फैमिली बनाने पर ध्यान देना चाहती थीं । लेकिन शादी के बाद दुबई शिफ्ट हुए उन्हें कुछ ही समय हुआ था, कि तभी उनकी मां बहुत ज्यादा बीमार हो गईं । ऐसे में सनम को लगा कि उन्हें उनकी मां के साथ रहना चाहिए । सनम ने कहा कि उनके पति सपोर्टिव तो थे लेकिन वो खुद ही रिश्‍ते को समय नहीं दे पा रहीं थीं । उस वक्त दिमागी तौर पर वो अपनी शादी पर काम करने के फ्रेम मे नहीं थीं । उस वक्त उनके हसबैंड उनकी प्राइऑरिटी लिस्ट में सबसे लास्ट में थे ।

पति से पहले मां, जिम्‍मेदारी को चुना
सनम ने इंटरव्यू में बताया कि अपने हसबैंड को समय और प्यार ना देने का उन्हें बहुत मलाल होता था । लेकिन तब उनके लिए उनकी बीमार मां और उनकी सेहत सबसे ऊपर थी । इसी वजह से उन्‍होंने अपने पति से रिश्‍ता भी तोड़ लिया, वो सारा समय अपनी मां को देना चाहती थीं । सनम ने बताया था कि वो अपने घर में सबसे बड़ी थीं और उनपर परिवार की जिम्मेदारी थी और उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को चुना। हालांकि उन्‍हें पति को छोड़ने का मलाल भी है ।