Video : 29 साल के शख्स का दावा, ऐश्वर्या राय हैं उनकी मां, लंदन में दिया था जन्म

aish

संगीत कुमार का दावा है कि सेलिब्रिटी बनने से पहले ऐश्वर्या राय ने उन्हें आईवीएफ तकनीक के जरिये साल 1988 में लंदन में जन्म दिया था।

New Delhi, Jan 04 : आंध्र प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले 29 साल के संगीत कुमार दावा कर रहे हैं कि पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी मां हैं, आपको बता दें कि करीब 10 साल पहले साल 2007 में ऐश ने अभिषेक बच्चन से शादी की थी, उनकी 6 साल की एक बेटी भी है, जिनका नाम अराध्या है, लेकिन संगीत कुमार का दावा है कि सेलिब्रिटी बनने से पहले ऐश ने उन्हें आईवीएफ तकनीक के जरिये साल 1988 में लंदन में जन्म दिया था।

क्या है दावा ?
संगीत कुमार का कहना है कि वो तीन से 27 साल तक चोड़ावरम में रहे, शुरुआती दो साल वो अपनी नानी वृंदा कृष्णराज रॉय के साथ रहे, sangeet kumarपिछले साल ही उनके नाना कृष्णराज रॉय का देहांत हुआ है, और उनके मामा का नाम आदित्य रॉय है, वो चाहते हैं कि उनकी मां ऐश्वर्या अब उनके साथ रहे।

मीडिया में किया खुलासा
मीडिया से बात करते हुए संगीत कुमार ने दावा करते हुए कहा कि मेरी मां ने साल 2007 में महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक से शादी की थी, Aish Marraigeअब वो उनसे अलग हो चुकी हैं, और आजकल अकेले ही रहती हैं, मैं चाहता हूं कि वो मेरे पास मेंगलुरु आकर रहें, मैं पिछले 27 साल से अपने परिवार से दूर हूं, मैं उन्हें बहुत मिस करता हूं, मैं चाहता हूं, कि वो मेरे साथ रहें।

ऐश तक नहीं पहुंच पा रहे
संगीत कुमार ने ये भी कहा कि सही जानकारी ना मिल पाने की वजह से वो अपनी कथित मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस तक नहीं पहुंच पा रहे थे, aish 5नहीं तो वो कब के पहुंच चुके होते। उन्होने मीडियाकर्मियों से गुजारिश करते हुए कहा कि वो उनकी बात उनकी मां तक पहुंचा दे, मुझे कोई उनका नंबर लाकर दे दे, मैं उनसे बात करना चाहता हूं।

पब्लिसिटी स्टंट
संगीत के बात पर अगर यकीन किया जाए, तो साल 1988 में ऐश्वर्या राय बच्चन की उम्र महज 14 साल थी, किसी भी तरह से संगीत के दावों में कोई सच्चाई नजर नहीं आती, Aishwarya (3)कुछ लोग इसे सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का स्टंट बता रहे हैं, तो कुछ संगीत को मानसिक रुप से बीमार बता रहे हैं, अब सच्चाई क्या है, ये तो आने वाले समय में पता चल जाएगा।

दावा हास्यास्पद
संगीत कुमार के पास वैसे तो अपने दावे के पक्ष में कोई सबूत नहीं है, लेकिन उनका कहना है उनके जन्म से जुड़ी चीजों को उनके रिश्तेदारों ने मिटा दिया या हेरा-फेरी कर दी, aishwarya and abhishekवरना वो बहुत पहले ही अपनी मां के पास चले जाते हैं, संगीत के इस दावे को लोग हास्यास्पद बता रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल
सोशल मीडिया पर संगीत कुमार का वीडियो वायरल हो रहा है, लोग इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं, महज कुछ घंटों के भीतर ही इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके है। लेकिन ज्यादातर लोग इस वीडियो पर जो कमेंट कर रहे हैं, वो भी हास्यास्पद है, लोग संगीत को अपना इलाज करवाने की सलाह दे रहे हैं।

ऐशवर्या की एक बेटी
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू हैं, साल 2007 में उन्होने अभिषेक बच्चन के साथ सात फेरे लिये थे, aish1दोनों की एक 6 साल की बेटी अराध्या है, संगीत कुमार जो भी दावा करें, लेकिन ऐश के करीबियों का दावा है कि वो बेहद खुशहाल जीवन जी रहे हैं, और अभिषेक बच्चन के साथ बेहद खुश हैं।

फन्ने खॉ की शूटिंग
ऐश फिलहाल फन्ने खां की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में पूर्व विश्वसुंदरी के अलावा राजकुमार राव और अनिल कपूर भी है। aishआपको बता दें कि ऐश और अनिल कपूर की जोड़ी लगभग दो दशक बाद एक बार फिर से परदे पर दिखने वाली है, इससे पहले दोनों साल 2000 में आई फिल्म हमारा दिल आपके पास है, और 1999 में फिल्म ताल में नजर आ चुके हैं।

https://youtu.be/PqFvl8XkaUs