शहरान और इकरा के साथ संजय दत्‍त का पहला फोटोशूट, सामने आईं मस्‍ती भरी तस्‍वीरें

एच टी ब्रंच के लिए कराए एक फोटोशूट की तस्‍वीरें संजय दत्‍त ने अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर डाली हैं । दोनों बच्‍चों के साथ मस्‍ती करते हुए संजय दत्‍त एकदम कूल डैड लग रहे हैं ।

New Delhi, Nov 14 : बॉलीवुड में ण्‍क अलग इमेज के लिए मशहूर संजय दत्‍त इन दिनों फैमिली के साथ इंज्‍वॉय कर रहे हैं । संजय दत्‍त और उनकी पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त इन दिनों फैमिली टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं । हाल ही में संजय दत्‍त ने एक लीडिंग न्‍यूज मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है । इस शूट की खास बात हैं उनके दोनों बच्‍चे शहरान और  इकरा । दोनों ही पापा के साथ जमकर मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं, शहरान और संजय दत की कूल हेयर स्‍टाइल भी तस्‍वीरों में काफी अट्रैक्‍ट कर रही है ।

बेटे शहरान और बेटी इकरा के साथ फोटोशूट
एचटी ब्रंच के लिए किए इस फोटोशूट में संजय दत्‍त अपने जुड़वाओं के साथ मस्‍ती टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं । उनके एक तरह बेटा शहरान है तो दूसरी ओर इकरा गले में झूलती नजर आ रही हैं । दोनों ही बच्‍चे पापा के साथ जमकर मस्‍ती करते दिख रहे हैं । संजय दत्‍त भी इन फोटोज में कूल और रिलैक्‍स नजर आ रहे हैं, उनकी लाइफ में इतनी प्रॉब्‍लम्‍स के बाद मानों अब वो मजे में हैं ।

हेयर स्‍टाइल लाजवाब
इन तस्‍वीरों में संजय दत्‍त के लुक्‍स स्‍टनिंग हैं । उनका हेयरस्‍टाइल उन्‍हें एकदम कूल लुक दे रहा है । वहीं बेटे शहरान के बालों की स्‍टाइलिंग का भी क्‍या कहना । पापा को एकदम कॉम्प्लिमेंट कर रहे हैं दोनों बच्‍चे । तस्‍वीरों मं सजंय दत्‍त की बच्‍चों के साथ बॉन्डिंग एकदम क्‍यूट लग रही है । संजय दत्‍त ने फोटोशूट से जुड़ी तस्‍वीरें अपने इंस्‍ट्राग्राम पेज पर शेयर की हैं ।

संजय दत्‍त के पासट के बारे में नहीं जानते बच्‍चे
संजय दत्‍त अवैध आर्म्‍स रखने के मामले में जेल की सजा पूरी कर चुके हैं । फरवरी 2016 में अपनी सजा पूरी कर जब संजू बाहर आए तो पूरे बॉलीवुड ने उनका वेलकम किया । संजय दत्‍त के मुताबिक उनके दोनों बच्‍चे तब बहतु छोटे थे, उन्‍हें उन चीजों के बारे में कुछ भी नहीं पता जिनसे वो गुजरे हैं । ना ही कभी वो खुद ये सब बताना चाहेंगे ।

मान्‍यता बताना चाहती हैं ये बड़ा राज
संजय दत्‍त की जेल वाली बात मान्‍यता उन्‍हें एक दिन जरूर बताना चाहेंगी । एक इंटरव्‍यू में मान्यता दत्‍त ने कहा कि – अभी तक बच्चे नहीं जानते कि उनके पिता जेल गए थे। वे अभी इस बात को समझने के लिए छोटे हैं। शाहरान और इकरा के लिए उसके पिता हीरो है, लेकिन उनको ये पता होना चाहिए कि उनके पिता गलत थे और उन्होंने इसकी भारी कीमत भी चुकाई।

रील जैसी रही रियल लाइफ
बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्‍त 58 साल के हो चुके हैं । संजू बाबा की रियल लाइफ किसी रोलर कोस्‍टर से कम नहीं । जीवन में कई उतार-चढ़ाव के बाद संजय अब कूल और रिलैक्‍स हैं । उनकी हालिया फिल्‍म भूमि ने भले बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल ना दिखाया हो लेकिन उनकी एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया । संजय दत्‍त आने वाले दिनों में कई और फिल्‍मों में नजर आएंगे ।

आलिया के साथ नजर आएंगे संजय दत्‍त
बॉलीवुड गलियारों में खबर है कि आलिया भट्ट पहली बार अपने पिता के साथ फिल्‍म में काम करने के लिए तैयार हुई हें । भट्ट कैंप की ओर से बहुत पहले ही साफ हो चुका है कि फिल्‍म सड़क 2 जल्‍द फ्लोर पर जाएगी । इसी फिल्‍म के लिए आलिया और संजय दत्‍त को कास्‍ट किया गया हे । संजय दत्‍त आलिया को अपनी कमबैक फिल्‍म भूमि में भी लेना चाहते थे लेकिन तब आलिया इस रोल के लिए तैयार नहीं हुई थीं ।

आने वाली फिल्‍में
इसके अलावा संजय आने वाले दिनों में साहेब बीवी और गैंग्‍स्‍टर 3 में काम करने वाले हैं । राजू हीरानी भी मुन्‍नाभाई का एक और हिस्‍सा लाना चाहते हैं जिस पर वो काफी लंबे समय से काम कर रहे हैं । संजय दत्‍त की आने वाली फिल्‍मों में फिलहाल यही चंद नाम हैं हालांकि व्‍यस्‍त रहने के लिए वो कई दूसरे प्रोजक्‍ट्स पर भी काम कर रहे हैं ।

संजय दत्‍त पर बन रही है बायोपिक
साल 2018 में संजय दत्‍त पर बन रही बायोपिक भी रिलीज होगी, इसे उनके दोस्‍त और फिल्‍म डायरेक्‍टर राजू हीरानी बना रहे हैं । फिल्‍म में उनकी भूमिका रणबीर कपूर निभा रहे हैं । इस फिल्‍म की शूटिंग लगभग खत्‍म हो चुकी है और फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम जारी है । इस फिल्‍म में संजय दत्‍त के एक कैमियो की भी खबर आ रही है यानी अपनी बायोपिक में संजय खुद भी एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे ।