वीडियो- युवराज सिंह के पापा के आगे जमकर नाची सपना चौधरी, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
पहली बार डांस सनसनी सपना चौधरी ब्लैक लहंगे में इतनी खूबसूरत लग रही हैं, उनके फैंस को उनका ये रुप बेहद पसंद आ रहा है।

New Delhi, Jul 25 : हरियाणवी डांस सनसनी सपना चौधरी एक के बाद एक शानदार परफॉरमेंस से लोगों के दिल जीत रही है। अब सपना का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्टार क्रिकेटर के पिता के सामने जमकर लटके-झटके लगा रही है। सपना का ये पंजाबी अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है, महज कुछ ही घंटे के भीतर इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

पंजाबी सांग
सपना चौधरी का ये पंजाबी सांग बिल्लौरी अख इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि ये गाना पंजाबी फिल्म जग्गा जिउंदा ए का है। इस गाने में स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह भी नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि योगराज सिंह पंजाबी फिल्मों के जाने-माने एक्टर हैं।

शानदार लटके-झटके
पहली बार डांस सनसनी सपना चौधरी ब्लैक लहंगे में इतनी खूबसूरत लग रही हैं, उनके फैंस को उनका ये रुप बेहद पसंद आ रहा है, आपको बता दें कि सपना का ये गाना बीते शनिवार को रिलीज हुआ है, रिलीज के साथ ही फैंस ने सपना के इस बेहतरीन डांस वीडियो को अपने सिर-आंखों पर बिठा लिया है।

अलग-अलग रुप में नजर आ रही हैं सपना
पहले सलवार कमीज में नजर आने वाली हरियाणवी डांसर पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग रुप में नजर आ रही हैं, इससे पहले हाल ही में उन्होने चर्चित बॉलीवुड सांग हम्मा-हम्मा पर वेस्टर्न कपड़ों में डांस किया था। इस गाने पर उनके ठुमकों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था, उनके वीडियो को लाखों लोगों ने देखा था।

भोजपुरी और पंजाबी ठुमका
पिछले दिनो सपना ने तेरी आंख्या का यो काजल गाने पर नागिन डांस कर दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसके साथ ही भोजपुपी गानों में भी वो अपने ठुमकों से दर्शकों को दीवाना बना चुकी है। अब पंजाबी फिल्मों में अपने लटकों-झटकों से धमाकेदार परफॉरमेंस दे दिया है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

बिग-बॉस ने बना दिया स्टार
मालूम हो कि हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में सपना बेहद पॉपुलर थी, उनके स्टेज डांस की खूब डिमांड थी, फिर बिग बॉस में वो प्रतिभागी बन कर पहुंची और पूरे देश में पॉपुलर हो गई। सपना को एक के बाद एक बड़े ऑफर मिल रहे हैं, वो बॉलीवुड में भी आइटम सांग कर चुकी हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….