लाइन मार रहे हो आप मेरे पर, सपना चौधरी ने सबके सामने ही पूछ लिया

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
रिपोर्टर के सवाल पर डांस सनसनी सपना चौधरी के जवाब देते हुए कहा कि इसके लिये मैंने कुछ भी नहीं किया, बल्कि अपने आप ही ये सब मैनेज हो गया।

New Delhi, Nov 01 : सपना चौधरी अब किसी परिचय की मोहताज नहीं है, अपने डांस के दम पर वो काफी नाम कमा चुकी है। कभी हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में स्टेज डांस परफॉरमेंस करने वाली सपना का जलवा अब फिल्मों में भी दिख रहा है। डांस सनसनी जल्दी ही बॉलीवुड फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में नजर आएंगी, फिल्म से जुडे़ एक इवेंट में सपना चौधरी के साथ एक मजेदार वाकया हुआ, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

रिपोर्टर ने पूछा सवाल
फिल्म से जुड़े इवेंट में शिरकत करने पहुंची सपना चौधरी से एक रिपोर्टर ने सवाल किया, कि फिल्मों में ज्यादा मेकअप करना पड़ता है, आप तो ज्यादा मेकअप करती नहीं, आपकी सुंदरता ऐसे ही बनी रहती है, तो फिर फिल्म के लिये आपने खुद को कैसे मैनेज किया ?

सपना ने दिया ये जवाब
रिपोर्टर के सवाल पर डांस सनसनी के जवाब देते हुए कहा कि इसके लिये मैंने कुछ भी नहीं किया, बल्कि अपने आप ही ये सब मैनेज हो गया। इसके साथ ही सपना चौधरी ने हंसते हुए कहा कि आप मेरे पर लाइन मार रहे हो। इतना कह कर वो खुद ही हंसने लगी, वहां आस-पास मौजूद लोग भी सपना की बातें सुनकर ठहाका लगाकर हंसने लगे।

बिग बॉस ने कर दिया पॉपुलर
सपना की लोकप्रियता पिछले कुछ सालों में खूब बढी है, कुछ साल पहले तक वो हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में खूब पॉपुलर थी, उसके डांस देखने के लिये हजारों की भीड़ जमा हो जाती थी, फिर पिछले साल हरियाणवी डांसर को बिग बॉस से बुलावा आया, जिसके बाद वो पूरे देश में फेमस हो गई। अब उन्हें भोजपुरी, पंजाबी के अलावा बॉलीवुड से भी ऑफर मिल रहे हैं। इसके साथ ही सपना को चाहने वाले भी पूरे देश में हो गये।

दोस्ती के साइड इफेक्ट्स
फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स के निर्देशक जोयल डैनियल है, फिल्म का निर्माण हैप्पीनेस फिल्मस के बैनर तले किया गया है, फिल्म में विक्रांत आनंद मुख्य किरदार में नजर आएंगे, उनके अलावा कसौटी जिंदगी की फेम जुबैर खान और अंजू जाधव भी नजर आएंगे, फिल्म पर बोलते हुए सपना ने कहा कि इस फिल्म में इमोशन और कॉमेडी सबकुछ नजर आएगा, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

https://www.instagram.com/p/BpkXpDWAajs/?utm_source=ig_embed