सपना चौधरी का नया डांस वीडियो आया सामने, इस बार ठुमके देखते ही रह जाएंगे

सपना चौधरी लगातार खबरों में बनी हुई हैं । कभी राजनीति के गलियारों में देखी जा रही हैं तो कभी सोशल मीडिया में अपने पुराने रंग में नजर आ रही हैं ।

New Delhi, Jul 04 : सपना चौधरी का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें सिंगर डांसर ऐसी मस्ती में ठुमक रहीं हैं, देखकर आप दीवाने हो जाएंगे। अब तक आपने ये वीडियो नहीं देखा तो आर्टिकल के आखिर में जाएं और अभी इस वीडियो पर क्लिक करें। हरियाणवी रागिनी की शान सपना चौधरी का ये वीडियो इंसटाग्राम पर एक फैन आईडी से शेयर किया गया है । जिसे देखते ही देखते ढेरों लाइक्‍स मिल चुकी हैं ।

सोशल मीडिया पर फिर छाईं सपना
सपना चौधरी के ढेरों वीडियो हैं जो उनके फैन्‍स रोजाना ही शेयर करते रहते हैं । जिन्‍हें हजारों लाखों लाइक्‍स मिलते हैं । सपना का ये नया वीडियो भी एकदम दमदार है । ये ना तो किसी म्‍यूजिक वीडियो का हिस्‍सा है और ना ही किसी फिल्‍म का । सपना के प्राइवेट रूम में शूट किया गया ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । सपना के ठुमके तो वैसे ही वायरल हैं, उनका ये वीडियो खूब देखा जा रहा है ।

तेरे ठुमके पर सपना के ठुमके
सपना चौधरी ने ये डांस उन्‍हीं के लिए बने गाने, तेरे ठुमके सपना चौधरी पर किया है । अपने देसी अंदाज और देसी डांस में सपना की ये परफॉर्मेंस देखने लायक है । मस्‍ती से नाच रहीं सपना का ये वीडियो अब तक उनके लाखों दीवाने देख चुके हैं । सपना का ये मस्‍त-मस्‍त फ्रेश वीडियो इंस्‍टाग्राम और यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है ।

हरे रंग के सूट में सपना का कमाल
सपना ने ग्रीन और ब्‍लू सूट का कॉम्बिनेशन पहना हुआ है । जिसमें वो एकदम धमाल लग रही हैं ।  हाल ही में सपना चौधरी के फोटो शूट वाला वीडियो देखा गया था। एक कार्यक्रम के दौरान ब्लैक रंग की ग्लैमरस ड्रेस में भी सपना चौधरी डांस करते देखी गई थीं।

कांग्रेस मुख्‍यालय पहुंची थीं सपना
कुछ दिनों पहले ही सपना चौधरी कांग्रेस मुख्‍यालय पहुंची थीं । सपना ने कहा था कि वेा पार्टी की विचारधारा से प्रभावित हैं और पार्टी के लिए प्रचार करना चाहेंगी । राहुल और सोनिया से मुलाकात के लिए मस मांगने पहुंची सपना ने यहां राजनीति में आने से इनकार किया । लेकिन पार्टी के लिए आने वाले चुनाव में प्रचार करने की मंशा जरूर जाहिर की ।

https://www.instagram.com/p/BkttYbgHCVV/?utm_source=ig_embed