शादी के सवाल पर डांसर सपना चौधरी ने दिया ये जबाव, सलमान खान की तरह चाहती हैं लाइफ

sapna Chaudhary

सपना चौधरी ने बताया कि हरियाणा की तीनों बड़ी पार्टियां उन्हें राजनीति में उतरने के लिये ऑफर दे रही है, लेकिन अभी उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है।

New Delhi, Feb 02 : टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ है, सपना भी अब बड़ी सेलिब्रिटी की तरह सवालों से बचने लगी हैं, दरअसल एक टीवी प्रोग्राम में उनसे पूछा गया कि वो शादी कब करेंगी ? इस सवाल के जबाव में डांस सनसनी ने पहले तो कहा कि वो शादी ही नहीं करेगी, फिर उन्होने कहा कि जब सलमान खान कुंवारे रहना चाहते हैं, तो हम क्या कर सकते हैं, फिर उन्होने कहा कि मैं अभी अपने काम पर फोकस कर रही हूं।

शादी कब करेंगी ?
इन दिनों सपना चौधरी जहां भी जाती है, उनसे एक सवाल कुछ ज्यादा ही पूछा जाता है, कि वो शादी कब करेंगी। Sapna Dance shootडांस सनसनी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फिलहाल वो अपने काम पर फोकस कर रही हैं, वो अपना ध्यान भटकाना नहीं चाहती हैं, फिर उन्होने कहा कि ये मेरी मर्जी है, जब मर्जी शादी करुं।

राजनीति से मिल रहे ऑफर
डांस सनसनी को राजनीति में आने के लिये लगातार ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन फिलहाल राजनीति में आने का उनका कोई इरादा नहीं है, sapna-chaudhary11सपना चौधरी ने बताया कि हरियाणा की तीनों बड़ी पार्टियां उन्हें राजनीति में उतरने के लिये ऑफर दे रही है, लेकिन अभी उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है।

डांस सनसनी
हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में सपना चौधरी खूब पॉपुलर हैं, आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में जाने से पहले वो इन इलाकों में स्टेज डांस प्रोग्राम किया करती थी। sapna new3हरियाणा में उनका डांस देखने के लिये हजारों की भीड़ इक्ट्ठी हो जाती है, कई बार तो उनके प्रोग्राम में बेकाबू भीड़ को संभालने के लिये पुलिस को लाठियां तक चलानी पड़ती है।

सपना का बैकग्राउंड
सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था, उन्होने शुरुआती शिक्षा रोहतक से पाई है, Sapna salmanक्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे, साल 2008 में उनके पिता का निधन हो गया था, तब डांस सनसनी सिर्फ 13 साल की थी, पिता के गुजरने के बाद उनके घर में दूसरा कोई कमाने वाला नहीं था, जिसके बाद सपना ने घर की जिम्मेदारी संभाली, उन्होने कम उम्र में ही डांसिग और सिंगिग में करियर बनाया ।

परिवार की जिम्मेदारी संभाली
सपना ने कम उम्र में ही परिवार की जिम्मेदारी संभाल ली थी, उन्होने स्टेज डांस के जरिये पैसे कमाने शुरु किये, उन पैसों से वो ना सिर्फ अपना घर चलाती थी, sapna-chaudharyबल्कि उन्होने अपनी बड़ी बहन की शादी की और छोटे भाई को पढ़ा भी रही हैं। हालांकि सपना ने अपनी बड़ी बहन की दो बार शादी कराई, लेकिन दोनों बार ही उनकी शादी सफल नहीं हुई।

बॉलीवुड से ऑफर
सपना चौधरी अब स्टेज डांसर से स्टार बन चुकी हैं, उन्हें एक के बाद एक बड़ी फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं, पिछले दिनों उन्होने भोजपुरी फिल्म के लिये आइटम डांस शूट किया था, sapna-chaudhary1जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसके साथ ही वो अभय देओल की फिल्म में भी आइटम डांस करती दिखेंगी। ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

सोशल मीडिया सनसनी
सपना चौधरी को डांस सनसनी के साथ-साथ सोशल मीडिया सनसनी भी कहा जाता है, क्योंकि उनसे जुड़ी हुए कोई भी तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाता है, Sapna Chaudhry (5)इसी बात का फायदा उठाकर सपना के आलोचक अक्सर उनके बारे में गलत और झूठी बातें इस प्लेटफॉर्म पर फैलाने की कोशिश करते हैं।

आत्महत्या की कोशिश
डांसर सपना आत्महत्या की कोशिश भी कर चुकी हैं, हालांकि वो अपने गलत इरादों में कामयाब नहीं हो पाई, दरअसल हरियाणा में स्टेज प्रोग्राम के दौरान उन्होने एक रागिनी गाया था, Sapna Chaudhry (7)जिसमें कथित रुप से उन्होने जातिवादी सूचक शब्द का इस्तेमाल किया था, इसी आरोप में उन पर केस दर्ज कराया गया था, इसी बात से आहत सपना ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की थी।