छोटे कपड़े पहनने से किया मना, तो सपना चौधरी को नहीं मिल रहा काम, खुद बताई पूरी बात

sapna choudhary

हरियाणा की चर्चित सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने वीडियोज की वजह से छाई रहती थी, जब से सपना टीवी शो बिग बॉस में शामिल हुई थी, उनकी लोकप्रियता बढ रही थी।

New Delhi, Feb 22 : स्टेज डांस को सपना चौधरी ने खास मुकाम दिलवाया, उनके डांस शो आज भी खूब पसंद किये जाते हैं, लेकिन अब इस हसीना पर मुसीबत के बादल मंडरा रहे हैं, उन्होने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपना दर्द जाहिर किया है, उन्होने बताया कि अब उन्हें काम मिलना लगभग बंद हो गया है।

सपना को नहीं मिल रहा काम
हरियाणा की चर्चित सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने वीडियोज की वजह से छाई रहती थी, जब से सपना टीवी शो बिग बॉस में शामिल हुई थी, उनकी लोकप्रियता बढ रही थी, आज सपना की लोकप्रियता हरियाणा ही नहीं बल्कि देश के दूसरे हिस्सों तक पहुंच गई थी, इतनी सफलता पाने के बाद सपना ने एक बड़ा खुलासा किया है, उन्होने बताया कि उन्हें किस वजह से काम मिलना बंद हो गया ह।

छोटे कपड़े नहीं पहन सकती
दरअसल एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया कि जल्द ही उन्हें इस इंडस्ट्री में काम करते हुए 15 साल पूरे होने वाले हैं, वो अब हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम करना चाहती है, sapna अभी वो अपने क्षेत्र में ही काम करती है, ऐसे में उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का ज्यादा खास मौका नहीं मिल पाया, सपना ने बताया कि वो ऐसे कपड़े नहीं पहन सकती, जिसमें उनका शरीर दिखे, ना ही वो जबरदस्ती अंग्रेजी बोल सकती है, उनके लिये यही बातें अब मुश्किल खड़ी करती दिखाई दे रही है।

मुंबई में लोग मतलबी
सपना ने मुंबई का अपना अनुभव बताते हुए कहा कि उन्होने देखा है कि मुंबई में लोग तभी बात करते हैं, जब उन्हें कोई काम होगा, वहीं इंडस्ट्री में भी कई लोग ऐसे हैं, जो खूब जज करते हैं, सपना ने बताया कि उनके साथ कई बार ऐसा हुआ है, उनकी पहचान की वजह से उन्हें डिजाइनर ड्रेस तक नहीं दी गई, सपना ने कहा कि वो नहीं जानती कि वो कितने समय तक इंडस्ट्री में रह सकती है, लेकिन आज जो भी वो है, सिर्फ अपने परफॉरमेंस के कारण है।

काम मिलने की उम्मीद
सपना चौधरी ने आखिर में कहा, कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि वो डांस से ऊब गई है, डांस हमेशा उनके लिये पहला प्यार रहेगा, लेकिन अब उनका मन करता है कि वो दूसरी चीजों में भी अपना हाथ आजमाए, सपना ने उम्मीद जताई कि जल्द ही उन्हें काम मिलेगा, आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही सपना एक बेटे की मां बनी हैं।

https://youtu.be/dJr6_yE5loY