Video : दिव्या भारती के अंदाज में सारा अली खान ने लगाये जमकर ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल

sara ali Khan

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
सारा अली खान के चाहने वालों की सूची हर दिन और लंबी होती जा रही है। सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वो सात समुंदर पार… गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Apr 24 : सोशल मीडिया पर इन दिनों फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी कट्टू की शादी की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा से लेकर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने इस शादी में अपनी डांस परफॉरमेंस से सबका दिल जीत लिया। बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सारा अली खान काफी चर्चा में आ गई है।

सात समुंदर पर लगाये ठुमके
सारा अली खान के चाहने वालों की सूची हर दिन और लंबी होती जा रही है। सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है, sara ali khan3जिसमें वो सात समुंदर पार… गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। सारा इस गाने पर परफेक्ट डांस स्टेप करने की कोशिश कर रही हैं, शायद इसी वजह से फैंस को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

दूसरी अभिनेत्रियों को टक्कर देने के लिये तैयार
व्हाइट कलर की साड़ी में सैफ की बेटी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, उनकी अदाओं और ठुमकों को देखकर लगता है कि sara ali khan2वो इंडस्ट्री की बाकी एक्ट्रेसेज को भी टक्कर देने के लिये बिल्कुल तैयार हैं। उन्होने गाने के लिरिक्स के अनुसार खूब ठुमके लगाये और वहां मौजूद लोगों के दिल जीत लिये।

सोशल मीडिया पर वायरल
सारा अली खान के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि Sara ali khan1महज कुछ घंटों के भीतर ही इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। लोग इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं। साथ ही सारा के कुछ फैंस इस पर कमेंट भी कर रहे हैं।

मीडिया को दिया पोज
सारा अली खान पार्टी खत्म होने के बाद बाहर निकलीं, तो वहां मौजूद मीडियाकर्मियों और फोटोग्राफरों ने उनसे पोज देने की गुजारिश की, ताकि वो उनकी कुछ तस्वीरें निकाल सकें। जिसके बाद सारा ने अपनी साड़ी संभाली और कुछ पोज दिये, फोटोग्राफरों ने भी बिना देर किये उनकी कुछ तस्वीरें खींच ली।

मीडिया वालों से पूछा सवाल
स्टार किड सारा ने मीडियाकर्मियों से सवाल भी पूछा, उन्होने कहा कि आप लोग वीडियो क्यों बनाते हैं, इसके जवाब में एक फोटोग्राफर ने उनसे कहा कि नहीं मैडम, sara ali ranveer (7)अंदर का वीडियो नहीं बनाया है, अंदर तो अंधेरा था, बाहर ही तस्वीरें खींच रहे हैं। इतनी बात सुनने के बाद सैफ की बेटी ने पोज दिये और वापस फिर से अंदर चली गई।

आने वाली फिल्म
सारा अली खान के मन में ये सवाल क्यों आया, ये तो वहीं जानें, लेकिन इससे एक बात तो साफ है कि अपनी डेब्यू फिल्म से पहले एक्ट्रेस किसी भी तरह की बैड पब्लिसिटी नहीं चाहती हैं। sara ali ranveer (4)आपको बता दें कि सारा अली खान रोहित शेट्टी की शिंबा और अभिषेक कपूर की केदारनाथ की शूटिंग कर रही है। केदारनाथ में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार में हैं।