सारा अली खान ने इंटरनेट पर लगाई आग, जबरदस्त वायरल हो रही तस्वीरें

sara ali khan

एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सारा अली खान चर्चे में है, इस बार एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से ट्रेंड कर रही हैं।

New Delhi, Nov 14 : बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर किसी ना किसी कारण से फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं, उन्होने काफी कम समय में अपने लिये फिल्म इंडस्ट्री में अलग और खास पहचान बनाई है, इन दिनों वो लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं।

लेटेस्ट तस्वीरें
एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सारा अली खान चर्चे में है, इस बार एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से ट्रेंड कर रही हैं, दरअसल सारा अली खान ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, इन तस्वीरों में वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं, फैंस सारा की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

फेंड्स के साथ चिल करती आई नजर
इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें वायरल हो रही है, उनमें सारा बीच पर अपने फ्रेंड्स के साथ चिल करती नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, एक्ट्रेस के इन तस्वीरों को 14 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

मालदीव में छुट्टियां
सारा अली खान इन दिनों अपने दोस्तों के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं, एक्ट्रेस ने वहीं से अपनी तस्वीरें पोस्ट की है, आपको बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब एक्टिव रहती हैं, उन्हें इंस्टाग्राम पर 37 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।