सारा अली खान ने बिकिनी में स्पॉट गर्ल के साथ की ऐसी हरकत, लोग देने लगे गालियां, वीडियो

sara 2

सारा अली खान इस वीडियो में व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं, सारा अपनी स्पॉट गर्ल के साथ स्विमिंग पूल के किनारे खड़ी होकर कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Feb 04 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान स्वाभाव से चंचल है, वो कैमरे के सामने भले ही सीरियस हो जाती हों, लेकिन असल जिंदगी में काफी ज्यादा शैतान है, इस बात का सबूत उन्होने अपने हाल के वीडियो में दिया, सारा अली खान ने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

सारा का वीडियो वायरल
सारा अली खान बड़े परदे पर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने फन लविंग नेचर की वजह से अकसर चर्चा में रहती है, इस बार उनका एक वीडियो जबरदस्त चर्चा में है, जिसमें उन्होने अपनी स्पॉट गर्ल के साथ कुछ ऐसा किया है, जिसके बारे में उन्होने सोचा भी ना होगा, ये वीडियो इंस्टा पर वायरल हो रहा है।

बिकिनी में आई नजर
सारा अली खान इस वीडियो में व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं, सारा अपनी स्पॉट गर्ल के साथ स्विमिंग पूल के किनारे खड़ी होकर कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं, हालांकि तब तक शायद किसी को नहीं लगा था कि उनके मन में कुछ और ही चल रहा है, इसके बाद सारा ने जो किया, वो कैमरे में कैद हो गया।

पूल में दिया धक्का
एक्ट्रेस ने स्पॉट गर्ल को पूल के भीतर धक्का दे दिया, फिर बाद में उन्होने खुद भी छलांग लगा दी, हालांकि सारा अली खान ने इसे प्रैंक बताया है, Sara ali Khan लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसे प्रैंक नहीं मान रहे हैं, यूजर्स कमेंट कर लिख रहे हैं, इसमें क्या फनी है, तो एक ने लिखा, ये बिल्कुल भी कूल नहीं था।