सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर का मॉडलिंग में डेब्यू, इन दो के साथ आई नजर, देखिये वीडियो

sara5

सचिन की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, सिर्फ 4 घंटे में इस पर 50 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

New Delhi, Dec 07 : पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा है, सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो एक क्लादिंग ब्रांड को एंडोर्स करती दिख रही हैं। उनके साथ ही सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की प्रेमिका तथा अमेजॉन प्राइम पर रिलीज फिल्म सरदार उधम… में रेशमा का किरदार निभाने वाली बनिता संधू भी नजर आ रही हैं।

वीडियो वायरल
सचिन की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, सिर्फ 4 घंटे में इस पर 50 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोग कमेंट्स कर चुके हैं, क्लॉदिंग कंपनी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सारा को लांच करते हुए उनकी एक तस्वीर पोस्ट की है। sara tendulkar  सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अकसर इंस्टा स्टोरीज, वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, इसी कड़ी में उन्होने ये वीडियो शेयर किया है, हाल ही में सारा ने एक स्पेशल डेट नाइट तस्वीर भी पोस्ट की थी, उस तस्वीर में वो बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ नजर आई थीं।

लंदन में रहती हैं
सारा ज्यादातर लंदन में ही रहती हैं, सचिन ने 10 नवंबर 2021 को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, तस्वीर उनकी पत्नी अंजलि के जन्मदिन के मौके की थी, मास्टर-ब्लास्टर के अनुसार अंजलि के जन्मदिन पर उन्होने पूरे परिवार के साथ मुंबई के एक गुजराती रेस्तरां में डिनर का लुत्फ उठाया, उस दौरान सारा तेंदुलकर भी मौजूद थी।

तान्या श्राफ और बनिता संधू
तान्या की बात करें, तो वो भले ही बॉलीवुड से ताल्लुक नहीं रखती हैं, लेकिन 2015 में उन्होने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था, उसके बाद से कई बड़े फैशन ब्रांड्स के साथ काम कर चुकी हैं। तान्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, Sara Tendulkar-1 बिजनेसमैन जयदेव श्राफ और रोमिला श्राफ की बेटी तान्या लंदन में पढाई कर रही हैं, वो फैशन इंफ्लूएंसर और डिजाइनर भी हैं, वो अपने स्टाइल स्टेटमेंट्स के लिये मशहूर हैं, वहीं बनिता संधू की बात करें, तो वो एक ब्रिटिश और भारतीय एक्ट्रेस हैं, उन्होने अंग्रेजी तथा हिंदी दोनों फिल्मों में काम किया है, बॉलीवुड में बनिता ने 2018 में रिलीज हुई अक्टूबर से डेब्यू किया था, जिसमें वरुण धवन के साथ थी।