मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे शाहिद कपूर, बीच बाजार में दौड़ाई बुलेट, पीछे वो बैठी थी !  

शाहिद कपूर आजकल एक बात को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। उन्हें लेकर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि वो एक मिस्ट्री गर्ल को बुलेट पर घुमा रहे थे। जानिए खबर का सच

New Delhi, Feb 20: शाहिद कपूर जहां भी जाते हैं, अपने अंदाज और मीठी बोली की वजह से लोगों के बीच अलग ही पहचान बनाते हैं। आजकल शाहिद और श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में बिजी हैं। पहाड़ की वादियों के बीच शाहिद और श्रद्धा काफी खुश नजर आ रहे हैं और अपने सोशल अकाउंट पर काफी तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं।

बाइक दौड़ाते नजर आए शाहिद
इसी दौरान शाहिद कपूर सड़क पर बाइक दौड़ाते हुए भी नजर आए। बताया जा रहा है कि बाइक की पिछली सीट पर उनकी कोई विदेशी दोस्त बैठी हुई थी। बाजार में जब लोगों ने शाहिद को बुलेट पर देखा, तो उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ गई। दरअसल टिहरी के बौराड़ी ओपन मार्केट में इस फिल्म की शूटिंग हुई। फिल्म में शाहिद वकील की भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म में श्रद्धा कपूर भी हैं
इसके अलावा इस फिल्म में शाहिद के अलावा श्रद्धा कपूर भी हैं, जो एक पहाड़ी लड़की की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री फरीदा जलाल, अभिनेता मुकेश भट्ट और रति शंकर भी आपको अहम किरदारों में नजर आएंगे। इसी दौरान शाहिद बुलेट में एक लड़की को घुमाते नजर आए हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि वो कोई विदेशी कलाकार हैं।

बुलेट बनी चर्चा का सबब
फिल्म में इस्तेमाल हो रही शाहिद की बुलेट सभी के लिए चर्चा का सबब बनी हुई है। आलम ये था कि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी भी शाहिद की बुलेट पर सवार होकर अपनी तस्वीरें खींचते नजर आए। खास बात ये है कि इस फिल्म के लिए शाहिद और श्रद्धा किसी आलीशान होटल में नहीं रह रहे हैं। ये दोनों ही कलाकार फिल्म में जान डालने के लिए पहाड़ी घरों में ही रह रहे हैं।

ये है शाहिद-श्रद्धा का प्लान
बताया जा रहा है कि शाहिद और श्रद्धा अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त स्थानीय लोगों के साथ बिता रहे हैं, जिससे स्थानीय भाषा को सीख पाएं। इसके साथ ही स्थानीय लोगों के रहने के तौर तरीकों को भी ये दोनों ही कलाकार सीख रहे हैं। दरअसल शाहिद चाहते हैं कि वो एकदम खालिस स्थानीय नजर आएं, इसके लिए वो लगातार कोशिश कर रहे हैं।

शूटिंग में बिजी हैं शाहिद और श्रद्धा
स्थानीय परिवारों द्वारा बनाया गया खाना भी शाहिद और श्रद्धा को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म के निर्देशक श्री नारायण सिंह का कहना है कि न्यू टिहरी के आस पास कोई फाइव स्टार होटल नहीं है। इसलिए फिल्म से जुड़े लोगों ने पहाड़ी घरों में ही रहने का प्लान तैयार किया। इन घरों में हर कोई मजे से रह रहा है। फिल्म को लेकर और भी चर्चाएं हैं।

बिजली चोरी पर बेस्ड फिल्म
इस फिल्म की कहानी मूल रूप से बिजली चोरी पर आधारित है, जिसमें शाहिद एक वकील का किरदार निभा रहे हैं। श्रद्धा कपूर स्थानीय लड़की का किरदार निभा रहे हैं। साथ ही खास बात ये भी है कि पद्मावत के बाद शाहिद को इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं। फिलहाल मिस्ट्री गर्ल को शाहिद के साथ बाइक पर देखा गया, वो भी जल्द ही पता चल जाएगा।