शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी संग अलग अंदाज में मनाई दिवाली, मीरा ने लिखा सिर्फ प्यार

शाहिद कपूर की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, सिर्फ प्यार ही प्यार…. हैप्पी दिवाली।

New Delhi, Nov 08 : दिवाली के खास मौके पर बॉलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से खुशियां बांट रहे थे, ऐसे में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने भी सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में मीरा और शाहिद लिप-लॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दिवाली के उत्सव को मनाते हुए ये तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा की है, कुछ फैंस ने तो इस तस्वीर को खूब पसंद किया, लेकिन कुछ लोगों ने इस पर खरी-खोटी सुना दी।

तस्वीर के साथ ये दिया कैप्शन
शाहिद कपूर की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, सिर्फ प्यार ही प्यार…. हैप्पी दिवाली। जैसे ही मीरा राजपूत ने इस तस्वीर को पोस्ट किया, सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो गई, हालांकि कई लोगों ने इस दंपत्ति के कृत्य पर आपत्ति भी जताई, तो कुछ लोगों ने इसे सराहा भी।

कमेंट्स की बाढ
मीरा राजपूत द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट्स आने लगे, एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा अगले वेलेंटाइन डे तक ऐसे ही लगे रहे, एक दूसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा दिवाली है भाई… ना कि वेलेंटाइन डे। इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा इस फोटो को आप अपने माता-पिता, भाई-बहन के साथ बैठ कर देखें और सराहें, तो फिर तो मॉरेलिटी को रेस्ट इन पीस, कल्चर को रेस्ट इन पीस, डीसेंसी को रेस्ट इन पीस।

लोगों ने जताई आपत्ति
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा मेरे माता-पिता ने मुझे बहुत कुछ सिखाया, लेकिन बेशर्म होना नहीं सिखाया, आपके लिये ये बेशर्मी काफी कूल है, प्यार का मतलब इज्जत करना होता है, ना कि प्यार को शो ऑफ करना। हालांकि कुछ फैंस ने उन्हें इस तरह प्यार करते हुए देखकर खुशी जाहिर की, मीरा-शाहिद के चाहने वालों ने उन्हें दिवाली की बधाइयों के साथ ऐसे ही प्यार करते रहने के लिये शुभकामनाएं भी दी।

इस पोस्ट पर बहस
एक यूजर ने लिखा कि आप दोनों एक-दूसरे को ऐसे ही चाहते रहें, हमेशा साथ रहें, इस पोस्ट पर इस तस्वीर के पक्ष में और विपक्ष के बीच बहस छिड़ती नजर आई, कुछ लोग मीरा-शाहिद की इस तस्वीर के खिलाफ बोलते नजर आए, तो कईयों ने इसे सराहा और बॉलीवुड स्टार के पक्ष में बोलते नजर आए।