शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने शेयर की अपनी सबसे बड़ी खुशी, फैंस ने दी बधाई

शाहिद और मीरा राजपूत ने अपने फैंस के साथ अपनी सबसे बड़ी खुशी शेयर की है । दोनों ने अपनी बेटी मीशा की एक खूबसूरत फोटो शेयर कर ये खुशखबरी सबको दी ।

New Delhi, Apr 21 : पिछले एक दो महीने से मीरा राजपूत की प्रेग्‍नेंसी की खबरें सुर्खियों में थी । सभी मीडिया वेबसाइट्स की ओर से अटकलें लगाई जा रही थीं कि मीरा और शाहिद दूसरे बच्‍चे की तैयारी कर रहे हैं । शाहिद और मीरा ने इन सारी अटकलों पर विराम लगाते हुए अपने दूसरे बच्‍चे के आने की खुशी अनाउंस कर दी है । शाहिद ने अपने फैन्‍स को ये बता दिया हे कि वो दूसरी बार पापा बनने जा रहे हैं और बहुत ही खुश हैं ।

ऐसे जाहिर की खुशी
शाहिद और मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर अपनी इस खुशी के बारे में फैंस को बताया । इस खुशी को जाहिर करने के लिए शाहिद ने अपनी बेटी मीशा को जरिए बनाया । एक ब्‍लैक बोर्ड पर बलून्‍स बनाकर मीशा को उस पर लेटाया गया और उसमें ऊप्‍र कैप्‍शन दिया गया बिग सिस्‍टर । मीशा इस फोटो में भी हमेशा की तरह खिलखिलाती हुई ही नजर आ रही हैं । इस क्‍यूट फोटो को देखकर उनके फैंस को पल भी नहीं लगा ये समझने में कि शाहिद और मीरा खुशखबरी दे रहे हैं ।

दूसरे बच्‍चे के लिए प्रिपेयर थे शाहिद-मीरा
पिछले साल दिए कुछ इंटरव्यू में दोनों ने ही कहा था कि वो परिवार बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं । मीशा को उसका भाई या बहन मिले, इसके बारे में वो प्‍लानिंग कर रहे थे । मीरा से भी जब उनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में पूछा गया कि वो कब इंडस्‍ट्री में काम करना शुरू करना चाहेंगी तो उन्‍होने कहा कि पहले वो दूसरा बच्‍चा प्‍लान करना चाहती हैं, उसके बाद ही आगे का फैसला लूंगी ।

शाहिद भी बढ़ाना चाहते थे परिवार
शाहिद कपूर अपने फैमिली प्‍लान्‍स को लेकर बहुत ही क्‍लीयर रहे हैं । 2015 में शादी, 2016 में पहली बेटी और अब 2018 में दूसरे बच्‍चे की तैयारी । मीरा के करियर के बारे में बात करते हुए उन्‍होने कहा था कि वो अभी 22 साल की हैं, मीरा खुद भी चाहती हैं कि वो दूसरा बच्‍चा जल्‍दी कर लें । ताकि समय पर दोनों बच्‍चों को एक दूसरे का साथ मिल जाए । एक से दो साल बाद वो पूरी तरह फ्री होंगी । जो करना चाहें वो करें ।

शाहिद और मीशा की बॉन्डिंग
शाहिद कपूर अपनी बेटी मीशा से बहुत ज्‍यादा अटैच हैं । वो अपना सबसे ज्‍यादा समय उसी के साथ बिताना पसंद करते हैं । उनके इंस्‍टाग्राम हैंडल पर उनकी और बेटी मीशा की ढेरों तस्‍वीरें हैं, जिन्‍हें उनके फैंस बहुत ही ज्‍यादा पसंद करते हैं । शाहिद और मीशा एक दूसरे के साथ पिक्‍चर परफेक्‍ट लगते हैं, मीरा राजपूत अकसर ही बाप-बेटी की इस क्‍यूट जोड़ी की तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं ।