गौरी को धोखा देकर इस एक्ट्रेस के लिए बने थे देवदास, शाहरुख खान का सबसे गंदा राज

srk piggy

बॉलीवुड के बहुत राज हैं, जो अभी तक लोगों को पता नहीं हैं, ऐसा ही एक राज हम आपके सामने खोल रहे हैं ये राज शाहरुख खान औऱ एक्ट्रेस का है

New Delhi, Feb 07: बॉलीवुड के कई राज ऐसे हैं जो फैन्स के सामने नहीं आ पाते हैं, ये तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के लोग बाहरी दुनिया से घुलते मिलते नहीं है, रिश्तों की बात करें तो ये विचलित कर देते हैं, एक तरह से पूरा बॉलीवुड ही रिश्ते में बंधा हुआ है, बॉलीवुड के ऐसे ही एक गंदे राज के बारे में हम आपको बताने वाले हैं, एक अंग्रेजी टेबलॉयड में सूत्रों के हवाले से छपी खबर के मुताबिक बॉलीवुड के एक सुपरस्टार अपनी पत्नी को धोखा देने की कगार पर थे, वो एक एक्ट्रेस के लिए देवदास बन गए थे।

सुपरस्टार के करोड़ों चाहने वाले
इस खबर के बारे में बताने से पहले सुपरस्टार के बारे में बता दें, जिस हीरो की बात कर रहे हैं जो अपनी पत्नी को धोखा देने वाला था, उसके करोड़ों चाहने वाले हैं, वो रोमांस का खुदा माना जाता है, आज भी उसके पोस्टर लड़कियों के बेडरूम में पाए जाते हैं आप समझ सकते हैं कि हम किसके बारे में बात कर रहे हैं।

शाहरुख खान का अफेयर
शाहरुख खान को बॉलीवुड में रोमांस का देवता माना जाता है, उनकी लवर ब्वाय की इमेज आ तक बरकरार है। वो अपनी पत्नी गौरी को लेकर बेहद कमिटेड हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि एक एक्ट्रेस के चक्कर में वो अपनी पत्नी को धोखा देने वाले थे। बॉलीवुड डीवा के साथ उनका अफेयर सुर्खियों का हिस्सा बना था।

प्रियंका के साथ शाहरुख का चक्कर
अंग्रेजी टेबलॉयड में सूत्रों के हवाले से खबर छपी है कि शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा का तगड़ा अफेयर था, दोनों के बीच अफेयर की शुरूआत फरहान अख्तर की फिल्म डॉन के समय शुरू हुआ था, फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. उसके बाद से दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया था।

मैडली इन लव
दोनों के बारे में कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हो गए थे, मैडली इन लव, बॉलीवुड में दोनों के प्यार का चर्चा आम हो गया था. हर तरफ इन्ही दोनों की चर्चा होती थी। प्रियंका चोपड़ा हॉट एक्ट्रेस और शाहरुख चार्मिंग हीरो, लव स्टोरी के लिए इस से बेहतर क्या चाहिए, शूटिंग के अलावा दोनों अकेले भी मिलने लगे थे।

शाहरुख ने प्रियंका के लिए फ्लैट लिया
कहा तो ये भी जाता है कि शाहरुख और प्रियंका प्यार में इतना डूब गए थे, कि दोनों एक दूसरे से अलग नहीं रह पाते थे मेल मुलाकात के लिए शाहरुख कान ने प्रियंका के लिए एक फ्लैट लिया था, जहां दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करते थे, लेकिन कहते हैं ना कि इश्क और मुश्क किसी से छिपता नहीं है, दोनों के अफेयर के बारे में भी सबको पता चला।

गौरी तक पहुंची खबर
शाहरुख और प्रियंका के अफेयर की खबर गौरी खान तक भी पहुंची गौरी को पहले तो यकीन नहीं हुआ, बाद में जब उनके सामने अफेयर के कथित सबूत आए तो उनको यकीन हो गया, वो काफी नाराज हो गई थीं, उन्होंने शाहरुख को धमकी दी कि या तो प्रियंका को चुने या फिर परिवार को, शाहरुख अपने बच्चों से बहुत प्यार करते थे, लिहाजा उन्होंने प्रियंका को छोड़ने का फैसला किया।

देवदास बन गए थे शाहरुख
प्रियंका चोपड़ा के साथ अफेयर को खत्म करने के बाद शाहरुख खान देवदास बन गए थे, वो अपने घर मन्नत में बहुत कम रहते थे,. वो अकेले रहने लगे थे, उस दौरान उनकी फिल्में भी सफल नहीं हो रही थीं, अफेयर खत्म होने के बाद शाहरुख और प्रियंका डॉन 2 में दिखाई दिए थे, उसके बाद से दोनों एक साथ नहीं दिखाई देते हैं।