इस शादीशुदा एक्टर के साथ चला शमिता शेट्टी का तगड़ा अफेयर!, इस वजह से हो गया ब्रेकअप

shamita Shetty

शमिता शेट्टी को बिग बॉस 15 में देखा गया था, एक्ट्रेस पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी।

New Delhi, Feb 02 : बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 फेम शमिता शेट्टी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, शमिता शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन हैं, हालांकि वो अपने बलबूते नाम कमा चुकी हैं, शमिता अपने एक्टिंग करियर से ज्यादा विवादों की वजह से सुर्खियों में रही है, कई बार उनका नाम गलत कारणों से सुर्खियों में रहा। आइये आपको बताते हैं।

विवादों से नाता
हाल ही में शमिता शेट्टी को बिग बॉस 15 में देखा गया था, एक्ट्रेस पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी, उन्होने बिग बॉस ओटीटी के घर में नेहा भसीन के सामने अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर बड़ा खुलासा किया था, ये किस्सा शमिता के पहले प्यार और ब्वॉयफ्रेंड की मौत से जुड़ा हुआ था, जिसे सुनकर नेहा को भी झटका लगा था, शमिता ने बताया था कि उनके पहले ब्वॉयफ्रेंड की एक कार एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत हो गई थी, वो कहती हैं कि मैंने पिछले काफी लंबे समय से अपने जिंदगी में किसी को भी नहीं आने दिया, मुझे खुद को वापस संभालने में लंबा समय लगा, शमिता ने बहुत कम उम्र में ही अपने पहले प्यार को खो दिया था।

राकेश को कर रही डेट
फिलहाल शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, शो के दौरान ही दोनों के बीच दोस्ती हुई, ये दोस्ती कब प्यार में तब्दील हो गई, दोनों में से किसी को पता नहीं चला, बिग बॉस के घर के भीतर दोनों की नजदीकियां देखने को मिली, इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने सरेआम इस बात का भी खुलासा किया था, कि वो राकेश को पसंद करने लगी है, उनके बेशुमार प्यार करती है।

मनोज बाजपेयी से अफेयर
लेकिन क्या आप जानते हैं कि शमिता मनोज बाजपेयी के साथ रिलेशनशिप में थी, कहा जाता है कि फरेब और बेवफा में मनोज के साथ शमिता शूटिंग के दौरान करीब आ गई थी, हालांकि दोनों ने हमेशा इन खबरों पर चुप्पी साधे रखी, इन खबरों के सामने आने के बाद शमिता विवादों में आ गई थी, जिसका कारण था शादीशुदा एक्टर के साथ उनका अफेयर। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मनोज बाजपेयी ने अपने परिवार को छोड़ने से साफ-साफ इंकार कर दिया था, जिसके चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया।