शमिता शेट्टी का डीप नेक ड्रेस में जबरदस्त डांस, खूब देखा जा रहा वीडियो

shamita

इस डांस परफॉरमेंस में शमिता शेट्टी का हॉट अंदाज देखते ही बन रहा है, उन्होने टाइट फिट वाली एक डीपनेक ड्रेस पहनी हुई है।

New Delhi, Dec 26 : बिग बॉस 15 में वीकेंड के वार पर सलमान खान कंटेस्टेंट के साथ ढेर सारी मस्ती करते दिखते हैं, कंटेस्टेंट को इस मौके पर डांट भी पड़ती है, तो वहीं कुछ को अच्छे काम के लिये शाबाशी भी दी जाती है, शो में सलमान के जन्मदिन के पहले ही धमाकेदार सेलिब्रेशन हो चुका है, जिसमें शमिता शेट्टी ने ऐसा डांस दिखाया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

जमकर थिरकी शमिता
दरअसल इस सप्ताह बिग बॉस में RRR की टीम प्रमोशन के लिये पहुंची, जहां शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी ने मिलकर सलमान खान को जन्मदिन से पहले ही सरप्राइज दे डाला, दोनों ने उनके चर्चित गाने माशाल्लाह-माशाल्लाह पर कातिलाना मूव्स दिखाये, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

छा गया शमिता का अंदाज
इस डांस परफॉरमेंस में शमिता शेट्टी का हॉट अंदाज देखते ही बन रहा है, उन्होने टाइट फिट वाली एक डीपनेक ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें उनका एक-एक डांस मूव्स कमाल का लग रहा है, इसे देखने वालों में राजामौली और आलिया भट्ट भी शामिल थे, दोनों इस डांस पर फिदा नजर आये।

सलमान को सांप ने काटा
इस बीच खबर ये भी है कि हर साल पनवेल फार्महाउस पर सलमान खान अपना जन्मदिन मनाते हैं, लेकिन इस बार उनके जन्मदिन से एक दिन पहले बुरी खबर सामने आई है, बीती रात एक सांप ने पनवेल फार्महाउस में सलमान को डस लिया, जिसके बाद 6 घंटे के लिये वो अस्पताल में रहे, लेकिन राहत की बात ये है कि सांप जहरीला नहीं था, सलमान अब सुरक्षित हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे लिंक पर क्लिक करें

https://www.instagram.com/reel/CX74twClEIe/

https://youtu.be/_m9krQgT3JM