क्या कैटरीना कैफ की देवरानी बनेगी ये एक्ट्रेस? खुद तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात

sharvari

एक्ट्रेस ने कहा क्योंकि इस तरह की खबरें सामने आती है, तो आप जीना नहीं छोड़ सकते, ये वो दोस्त हैं, जो आपने इंडस्ट्री में रहकर बनाये हैं।

New Delhi, Dec 30 : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल तथा शरवरी वाघ के रिश्ते को लेकर तमाम तरह की बातें हो रही है, बी टाउन की गलियारों में ऐसी खबरें है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, और जल्द ही शादी भी कर सकते हैं, सनी ने फिल्म सिद्दत के जरिये बॉलीवुड डेब्यू किया है, शरवरी 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली के रीमेक बंटी और बबली 2 के जरिये सिनेमा जगत में अपने करियर की शुरुआत कर चुकी है।

सालों से एक-दूसरे को जानते हैं
दोनों ही न्यूकमर्स के लिये सिनेमा जगत में लंबा सफर तय करना बाकी है, इस बीच उनके रिलेशनशिप में होने की खबरें लगातार सुर्खियां बटोर रही है,

विकी कौशल के भाई सनी कौशल के साथ रिलेशनशिप में होने को लेकर शरवरी ने अब चुप्पी तोड़ी है, उन्होने कहा कि दोनों पिछले 4 साल से दोस्त हैं, उनकी दोस्ती वेब सीरीज द फॉरगेटेन आर्मी की शूटिंग के दौरान हुई थी।

अफवाह है रिलेशनशिप की खबरें
कबीर खान के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में सनी और शरवरी ने साथ काम किया था, एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए शरवरी ने कहा, ईमानदारी से कहूं, sharvari1 ये अफवाहें महज कोरी अफवाह है, और मैं बस इतना ही कहूंगी कि ये सिर्फ अफवाह है, आखिरकार जब आप इतने अच्छे दोस्त बनाते हो, तो आप ऐसी खबरों से शरमा नहीं सकते।

खबरों की वजह से जीना नहीं छोड़ सकते
एक्ट्रेस ने कहा क्योंकि इस तरह की खबरें सामने आती है, तो आप जीना नहीं छोड़ सकते, ये वो दोस्त हैं, जो आपने इंडस्ट्री में रहकर बनाये हैं, मुझे उनके लिये हमेशा खड़े रहना होगा, जहां तक विक्की-कैटरीना की शादी की बात है, तो उन्होने कहा कि ये बिल्कुल वैसी थी, जैसी तस्वीरें सामने आई है, ये बहुत खुशहाल और मौज-मस्ती भरी शादी थी।