सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फफक कर रोने लगी शहनाज गिल, वीडियो देख फैंस भी भावुक

shahnaaz

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई है, एक महीने से भी ज्यादा समय तक वो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थी और ना ही पब्लिकली नजर आई।

New Delhi, Nov 16 : टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को करीब ढाई महीने बीत चुके हैं, लेकिन शहनाज गिल और उनकी जोड़ी को लोग अभी तक भूले नहीं हैं, शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को बिग बॉस 13 में काफी पसंद किया गया था। शहनाज ने तो कई बार सिद्धार्थ के सामने अपने प्यार का इजहार भी किया था, शो के बाहर भी दोनों कई बार एक साथ नजर आये, वहीं फैंस ने उनकी जोड़ी को सिडनाज नाम दिया था, दोनों कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी साथ नजर आये थे, शहनाज गिल अब तक सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के गम से बाहर नहीं निकल पाई है।

बुरी तरह टूट गई है
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई है, एक महीने से भी ज्यादा समय तक वो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थी और ना ही पब्लिकली नजर आई, आखिरकार वो अपनी फिल्म हौसला रख के प्रमोशन में नजर आई हैं, प्रमोशन के दौरान का उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सिद्धार्थ को याद कर शहनाज रोने लगती है, और अपना चेहरा ढंक लेती हैं।

एक्टर ने चुप कराने की कोशिश की
वहीं एक्टर दिलजीत दोसांझ उन्हें चुप कराने की कोशिश करते हैं और उन्हें समझाते हैं, ये वीडियो देख सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस भावुक हो रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले शहनाज गिल ने सिद्धार्थ के लिये एक गाना भी डेडिकेट किया था, जिसके बोल थे तू यहीं है… शहनाज गिल ने अपनी ओर से सिद्धार्थ को इस गाने के जरिये ट्रिब्यूट दिया था।

मां कर रही मदद
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ के गम से उबरने में सिद्धार्थ की मां गीता शुक्ला शहनाज की मदद कर रही हैं, साथ ही उन्होने शहनाज को वापस काम पर लौटने के लिये प्रोत्साहित किया, मालूम हो कि शहनाज और सिद्धार्थ की मां के बीच भी काफी अच्छी बांडिंग हैं, आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को अचानक हार्ट अटैक से हो गया था, वो सिर्फ 40 साल के थे, उनकी मौत की खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया था, बिग बॉस 13 जीतने के बाद वो अपने करियर में ऊंचाइयों पर थे।