सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार पब्लिकली नजर आईं शहनाज, बदला हुआ था अंदाज

सिद्धार्थ शुक्‍ला के निधन के बाद शहनाज पहली बार सार्वजनिक रूप से नजर आई हैं, खिलखिलाती हुई शहनाज का अब जो अंदाज नजर आता है वो काफी बदला हुआ है ।

New Delhi, Dec 01: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से सभी शहनाज को देखने के लिए, उनकी खबर पाने के लिए बेचैन थे । शहनाज अपनी पंजाबी फिल्‍म हौसला रख के प्रमोशन में दिखीं तो लेकिन पब्लिकली किसी से बात नहीं की । इस इंटरव्‍यू के एक वीडियो में शहनाज जब रोतीं नजर आईं तो फैंस का दिल ही टूट गया । लेकिन अब एक्‍ट्रेस एक बार फिर नजर आई हैं । शहनाज अनाथ बच्‍चों के आश्रम पहुंचीं और उनके साथ घुल मिलकर खुश नजर आईं ।

अनाथालय पहुंचीं थीं शहनाज
शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से सोशल मीडिया से गायब हैं । शहनाज ने सिड को ट्रिब्‍यूट देते हुए एक गाना रिलीज किया था । इस गाने को बहुत प्‍यार मिला है । शहनाज को देखने के लिए उनके फैंस कब से बेचैन थे । अब शहनाज पहली बार किसी पब्लिक प्लेस नजर आयीं। सिद्धार्थ के निधन के तीन महीने बाद शहनाज को अमृतसर के पिंगलवाड़ा इलाके के एक अनाथालय में बच्चों के साथ समय बिताते देखा गया। जहां से उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों,वीडियो में शहनाज को पहली बार हंसते और मुस्कुराते हुए देखा गया।

बुजुर्गों से मिलीं, बच्‍चों के साथ मुस्‍कुराई
शहनाज गिल यहां बुजुर्गों से प्‍यार से मिलती दिखीं । वहीं, यहां मौजूद बच्‍चों से भी वो मिलीं । शहनाज बच्‍चों के साथ बैठीं, हाथ मिलाया, फोटो भी खिंचवाई । फैंस उनकी मुस्‍कुराती तस्‍वीरें देखकर बेहद खुश हो रहे हैं । आपको बता दें शहनाज की फिल्‍म हौसला रख पिछले दिनों रिलीज हुई थी । फिल्‍म रिलीज के बाद शहनाज लंदन चली गई थीं और लौटने के बाद वह उन्हें बच्चों के साथ टाइम बिताते हुए देखा गया ।

बदल सी गई हैं शहनाज
2 सितंबर के बाद से शहनाज की जिंदगी में सब कुछ बदल गया सा लगता है । वो शहनाज जो हमेशा चहती रहती थी वो कहीं खो सी गई है । शहनाज अमृतसर पहुंची तो हरे रंग का स्वेटर पहने हुए दिखीं, आंखों पर चश्मा लगाया हुआ था । खुले बालों में वह हमेशा की तरह प्यारी लग रही थीं । उनकी मुस्‍कान देख सब बेहद खुश हैं । लेकिन उनकी आंखों से गायब चमक उनके फैंस को खटकती है । शहनाज की इन तस्वीरों को एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में फैन ने लिखा-खुश होने का सबसे अच्छा तरीका है कि दूसरों को मुस्कुराते हुए देखें और खुद को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप दूसरों को खुश करें…क्वीन फॉर ए रीज़न सपोर्ट करते रहें।