शर्लिन चोपड़ा ने 15 साल की उम्र में किया था अपना मेकओवर, एक गलती से खत्म हो गया करियर

sherlyn chopra

शर्लिन चोपड़ा इस बात का खुलासा कर चुकी है कि टीनएज में उन्हें कोई भी लड़का देखना पसंद नहीं करता था, शर्लिन भी अपनी किताबी दुनिया में खोई रहती थी।

New Delhi, Feb 11 : अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली शर्लिन चोपड़ा आज 11 फरवरी को जन्मदिन मना रही है, हैदराबाद में जन्मी शर्लिन ने तेलुगू और हिंदी फिल्मों में काम किया है, हालांकि उन्हें उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिली, जिसके बाद उन्होने बोल्ड फोटोशूट से नाम कमाया। आपको जानकर हैरानी होगी, कि शर्लिन ने सिर्फ 15 साल की उम्र में ही खुद का मेकओवर करने की ठान ली थी।

लगता था पढाई में मन
शर्लिन चोपड़ा इस बात का खुलासा कर चुकी है कि टीनएज में उन्हें कोई भी लड़का देखना पसंद नहीं करता था, शर्लिन भी अपनी किताबी दुनिया में खोई रहती थी, उन्हें पार्टियों में जाने से लेकर घूमने-फिरने में कोई दिलचस्पी नहीं थी, शर्लिन चोपड़ा की जिंदगी में तब अहम मोड़ आया, जब वो सिर्फ 15 साल की थी। इसी उम्र में उन्होने खुद का मेकओवर करने की ठानी, इसके बाद उनका मन पढाई में नहीं लगने लगा, शर्लिन ने अपने स्टाइल और फैशन पर खूब काम किया, उन्हें मिस आंध्र प्रदेश का टाइटल भी मिला।

इन फिल्मों में काम
शर्लिन चोपड़ा ने फिल्मी दुनिया में नाम कमाने का फैसला लिया, 2005 में शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म टाइमपास से अपना डेब्यू किया, इसके बाद कई फिल्मों में उन्हें छोटे-मोटे रोल करते देखा गया, कामसूत्र 3डी में उन्होने लीड रोल निभाया था।

नहीं संभाल पाई फिल्मी करियर
शर्लिन चोपड़ा के करियर में तब बड़ा मोड़ आया, जब उन्होने एक प्लेब्वॉय मैग्जीन के लिये न्यूड फोटोशूट करवाया था, इस वाकये के बाद शर्लिन को लेकर खूब विवाद हुई, यहीं से एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर को संभाल नहीं पाऊ, फिर वो अपने फोटोशूट और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहने लगी।