Video : टाइगर श्रॉफ का डांस देख नाचने लगा स्टार एक्ट्रेस का बेटा, वीडियो हो रहा वायरल

Tiger

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान भी टाइगर श्रॉफ का बड़ा फैन है, हाल ही में उन्होने टाइगर की तरह ही डांस मूव्स किये थे।

New Delhi, Apr 06 : टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म बागी-2 बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। पिछले चार दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है। फिल्म में टाइगर के डांस और एक्शन सीन्स को खूब पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि आम आदमी से लेकर स्टार किड्स तक टाइगर के दीवाने हो रहे हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान भी टाइगर श्रॉफ का बड़ा फैन है, हाल ही में उन्होने टाइगर की तरह ही डांस मूव्स किये थे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शिल्पा ने पोस्ट किया वीडियो
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिनमें उनका बेटा टाइगर श्रॉफ के गाने मुंडिया तू बचके रहीं… के डांस मूव्स को कॉपी करने की कोशिश की है। hilpaये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग जूनियर कुंद्रा के डांस स्टेप को पंसद कर रहे हैं।

वीडियो के साथ शिल्पा ने लिखा
वीडियो को पोस्ट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिखा, कि मेरा सुपरस्टार वियान कुंद्रा, टाइगर श्रॉफ यानी अपने सुपरहीरो को कॉपी करने की कोशिश कर रहा है, Raj-anad-Shilpa-Kundra-with-son-Viaan-Raj-Kundras-Twitter-account-1अहमद खान पहले आपने मुझे अपनी धुन पर नचाया अब मेरे बेटे को नचा रहे हैं। इस वीडियो में वियान कभी बिस्तर पर चढकर डांस कर रहे हैं, तो कभी बिस्तर से नीचे उतरकर, ऐसा लगता है कि वो डांस को लेकर काफी क्रेजी हैं।

पहले राज कुंद्रा ने पोस्ट किया था वीडियो
एक्टर टाइगर श्रॉफ बच्चों में खूब फेमस हैं, उनके डांस मूव्स और एक्शन के लोग मुरीद है, इससे पहले दिसंबर 2017 में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने एक वीडियो पोस्ट किया था, Tiger-Shroff-Shilpa-Shetty-Kundra-and-Viaan-Raj-Kundraजिसमें उनका बेटा वियान टाइगर की फिल्म मुन्ना माइकल के गाने डिंग डांग… पर डांस करते नजर आ रहे थे। वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर चुका है।

टाइगर के फैन हैं वियान
वियान कुंद्रा जिस तरह से टाइगर श्रॉफ के डांस और उनकी स्टाइल को कॉपी करते हैं, उससे तो यही लगता है कि viaan-tiger-shroffवो अभी से ही ब़ॉलीवुड एक्टर को फॉलो करने लगे हैं। तो कुछ लोग इसे उनके बॉलीवुड में आने की तैयारी कह रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस के बेटे ने बड़े ही नजाकत से डांस स्टेप किया है। जिसकी वजह से लोगों को खूब पंसद आ रहा है।

इकलौते बेटे हैं वियान कुंद्रा
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की। इस जोड़ी के घर साल 2012 में बेटे वियान का जन्म हुआ। raj-kundra-viyan-and-shilpaकरीब 6 साल के वियान अक्सर अपने मम्मी-पापा के साथ बॉलीवुड इवेंट्स और पार्टियों में नजर आते हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…