शिल्‍पा शिंदे ने MMS किया ट्वीट, हिना खान और ब्‍वॉयफ्रेंड रॉकी ने जमकर कोसा

शिल्‍पा शिंदे एक बार फिर से खबरों में हैं, इस बार उनके एक ट्वीट ने बवाल मचाया है । शिल्‍पा को अपने इस ट्वीट की वजह से ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा हे, जिसमें बिग बॉस से उनकी दुश्‍मन कही जाने वालीं हिना खान भी शामिल हैं ।

New Delhi, Apr 23 : शिल्‍पा शिंदे एक बार फिर से खबरों में हैं, कंट्रोवर्सी में वो इस बार खुद ही फंस गई हैं । उनका किया हुआ एक ट्वीट उनके जी का जंजाल बन गया है । ट्विटर पर उनके फैंन्‍स और उन्‍हें ट्रोल करने वालों की बीच जबरदस्‍त जंग छिड़ गई है । शिल्‍पा के इस नए बखेड़े का अंजमा क्‍या होगा ये तो शायद वो भी नहीं जानती, लेकिन इतना जरूर है कि उनके इस ट्वीट ने एक बार फिर उनके पुराने विवादों को हवा दे दी है । शिल्‍पा के इस ट्वीट पर हिना खान और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड के रिएक्‍शन भी बज क्रिएट कर रहे हैं ।

शिल्‍पा के ट्वीट पर घमासान
शिल्पियन और ट्रोलर्स के बीच छिड़े घमासान की वजह शिल्‍पा का वो एक ट्वीट है जिसकी वजह से अब वो फिर से कंट्रोवर्सी में आ गई हैं । पूरेshilpa Shinde6 बिग बॉस में शिल्‍पा जिस एमएमएस के बारे में चचा करती रहीं उन्‍होने अब उन्‍होने उस लड़की का एक एडल्‍ट साइट का वीडियो लिंक लगाकर ट्वीट किया है । और दावा किया है कि ये वही लड़की है जिन्‍हें उनके बॉडी डबल के तौर पर इस्‍तेमाल किया गया ।

शिल्‍पा का ट्वीट
शि‍ल्पा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कृपया इसे देखि‍ए, जिन्हें कोई काम धंधा नहीं है वह लोगों की जिंदगी इस तरह से बर्बाद करने की कोशिश करते हैं. ये है उस असली लड़की का वीडियो जो शि‍ल्पा शिंदे का MMS leak हुआ है ऐसा बोला जा रहा है.’ बिग बॉस 11 में शिल्‍पा ने खुद ये बात सभी साथ कंटेसटेंट का शेयर की गई थी कि एंड टीवी के शो से बाहर निकाले जाने के बाद उनके एमएमएस कहकर वीडियो लीक किए गए थे ।

हिना के ब्‍वॉयफ्रेंड ने किया ट्वीट
शिल्‍पा के इस ट्वीट पर हिना खान के ब्‍वॉयफ्रेंड ने नाराजगी जताई है । रॉकी ने ट्वीट किया, ‘जो भी आपके साथ हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण है. लेकिन मैं आपसे एक बात पूछना चा‍हता हूं कि क्या आपने वीडियो पोस्ट में महिला की सहमति का सबूत दि‍या, क्या आप इसे पोस्ट कर सकती हैं? आप इसके खि‍लाफ दावा कर सकती हैं? एक जिम्मेदार सिलेब होने के नाते सोशल मीडिया पर पोर्न प्रमोट करने की बजाय कानून का सहारा नहीं लेना चाहिए था ।

हिना ने भी किया ट्वीट
हिना खान ने भी शिल्‍पा के इस ट्वीट की ओलोचना की, और सेलेब होने की कुछ तो जिम्‍मेदारी निभाने की बाद कही । हिना खान ने ट्वीट किया, ‘बड़े दुख की बात है, किसी के फैन्स या ट्रोल सोशल मीडिया पर कुछ भी कहकर दूर हो सकते हैं लेकिन एक पब्लिक फिगर और सेलेब होने के नाते हम सिर्फ एक ट्वीट के जरिए लाखों तक पहुंचते हैं और इसलिए हमें कम से कम बहुत सावधान और जिम्मेदार रहना चाहिए. खासकर इनदिनों में, रियल लाइफ कोई रियलिटी शो नहीं है.’

शिल्‍पा की ओर से कोइ जवाब नहीं
शिल्‍पा शिंदे ने इन दोनों के ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया है और ना ही अपनी Postको डिलीट किया है । शिल्‍पा के इस ट्वीट को उनके हजारोंshilpa-shinde2 फॉलोअर्स देख रहे हैं और उनका साथ दे रहे हैं लेकिन ट्रोलर्स भी पीछे नहीं । शिल्‍पा के द्वारा ट्वीट में एडल्‍ट साइट का लिंक दिए जाने से लोग बेहद नाराज हैं । ज्‍यादातर लोगों का मानना है कि शिल्‍पा के साथ जो हुआ वो गलत है लेकिन सोशल मीडिया पर इस तरह से एडल्‍ट वेबसाइट का लिंक देना उसे प्रमोट करने जैसा है ।