शिल्पा शिंदे बनी बिग बॉस-11 की विनर, लेकिन इन्होने ली इस सीजन में सबसे ज्यादा फीस

shilpa

शिल्पा शिंदे बिग बॉस सीजन-11 की विनर रही, इस शो में ड्रामा, फाइट, ईगो क्लैसेज, कॉन्ट्रोवर्सीज सबकुछ है, इसी वजह से शो की जबरदस्त टीआरपी है।

New Delhi, Jan 15 : बिग बॉस सीजन 11 का विनर बीती रात घोषित कर दिया गया, शिल्पा शिंदे इस सीजन की विनर रही। इस शो में ड्रामा, फाइट, ईगो क्लैसेज, कॉन्ट्रोवर्सीज सबकुछ है, लेकिन क्या आपको पता है कि इसके बदले में कंटेस्टेंट को मोटी रकम दी जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा उर्फ हिना खान इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं। उन्हें एक हफ्ते के लिये 7 से 8 लाख रुपये मिले हैं, इतना ही नहीं उन्होने फिनाले में शिल्पा को कड़ी टक्कर भी दी।

हिना खान
आपको बता दें कि हिना खान छोटे परदे की चर्चित चेहरा हैं, बिग बॉस से पहले वो खतरों के खिलाड़ी सीजन-8 में भी हिस्सा ले चुकी हैं, Hina Khanहिना के अनुसार बचपन में उन्हें छिपकली से बहुत डर लगता था, लेकिन खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने के बाद अब वो सांप के साथ भी सेल्फी ले सकती हैं।

शिल्पा शिंदे
छोटे परदे का चर्चित टीवी शो भाबी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी के किरदार से फेमस हुए शिल्पा शिंदे अपनी एक्टिंग से ज्यादा विवादों की वजह से सुर्खियों में रही हैं, शिल्पा ने 39 साल की हैं, लेकिन अभी तक शादी नहीं की है। साल 2009 में ये खबर आई थी कि शिल्पा रोमित राज (सीरियल मायका के को-एक्टर) से शादी करने वाली हैं, लेकिन किसी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया। शिल्पा को बिग बॉस में हर हफ्ते 6 से 7 लाख रुपये बतौर फीस दिया गया।

हितेन तेजवानी
क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल में करन विरानी और पवित्र रिश्ता में मानव देशमुख का किरदार निभाने वाले हितेन तेजवानी पिछले 15 सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, Hiten Tejbaniहितेन की शादी कुटुंब में उनकी को-एक्ट्रेस गौरी प्रधान से हुई है, दोनों ने लव मैरिज की है। आपको बता दें कि बिग बॉस के लिये हितेन ने 7 से 7.5 लाख रुपये हर हफ्ते फीस लिया।

विकास गुप्ता
टीवी इंडस्ट्री के कंट्रोवर्शियल प्रोड्यूस-राइटर विकास गुप्ता तब खूब चर्चा में आये थे, जब ये है आशिकी और प्यार तूने क्या किया जैसे सीरियल के एक्टर पार्थ समधान के साथ उनके गे रिलेशनशिप की बात सामने आई थी। vikasपार्थ विकास गुप्ता पर छेड़छाड़ का आरोप लगा चुके हैं, फिलहाल विकास बिग बॉस के घर में इस सीजन के पहले कैप्टन बने थे। उन्हें एक हफ्ते के 6 से 6.5 लाख रुपये बतौर फीस दिया गया।

प्रियंक शर्मा
रोडीज राइजिंग और स्प्लिट्स विला-10 के कंटेस्टेंट प्रियंक शर्मा मॉडल-एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल को डेट कर रहे हैं, priyank-sharmaकुछ दिन पहले ही दिव्या ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें वो प्रियंक के साथ स्विमिंग पूल में रोमांटिक पोज दे रही थी। प्रियंक को बिग बॉस के घर में एक हफ्ते के लिये 4 से 5 लाख रुपये दिये गये।

शिल्पा क्यों बनीं विनर ?
बिग बॉस सीजन-11 के टाइटल की मजबूत दावेदार शिल्पा शिंदे मानी जा रही थी, अब उन्होने ये खिताब अपने नाम कर लिया है, Shilpa Shinde2शिल्पा का चुलबुला अंदाज, घर में सबका ख्याल रखना, साथ ही संयम में रहना दर्शकों को खूब पसंद आया, बिग बॉस के घर के भीतर शिल्पा के कट्टर विरोधी माने जाने वाले विकास गुप्ता भी पहले ही मान चुके थे, कि शिल्पा ये सीजन जीत रही है। विकास ने घर के भीतर कई मौकों पर ये जाहिर किया कि शिल्पा ही उनकी पसंदीदा प्लेयर हैं।

हाईकोर्ट जज की बेटी
आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे का जन्म 28 अगस्त 1977 को मुंबई में हुआ था, चार भाई-बहनों में वो तीसरे नंबर की हैं, Shilpa Shinde1उनके अलावा उनके सभी भाई-बहनों की शादी हो चुकी है, उनके पिता हाईकोर्ट में जज थे, जिनका साल 2013 में निधन हो गया था, उनकी मां गीता शिंदे हाउस वाइफ हैं।

भाई-बहन
शिल्पा शिंदे की एक बहन शुभा मुंबई में ही रहती हैं, जबकि दूसरी बहन अर्चना शादी के बाद यूएस सेटल हो चुकी हैं, उनके भाई आशुतोष उनसे छोटे हैं Shilpa Shindeऔर यस बैंक में सीनियर मैनेजर हैं, शिल्पा ने कहा कि बिग बॉस के घर में जैसे उन्होने तीन महीने बिताए, रियल जिंदगी में भी वो वैसी ही रहती हैं, शांत, चुलबुली और सबका ध्यान रखने वाली।

https://youtu.be/N5uT65IDWqM