शक्ति कपूर की बेटी का ये अंदाज देखिए, ऐसे पहुंची पापा की फेवरेट जगह

बॉलीवुड कलाकार शक्ति कपूर के बारे में तो आप जानते ही होंगे। उनकी बेटी श्रद्धा कपूर आजकल फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में बिज़ी हैं।

New Delhi, Mar 14: शक्ति कपूर ने अपनी अदाकारी के दम बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान कायम की है। वो शक्ति कपूर ही थे, जो खलनायकी के साथ साथ कॉमेडी सीन में भी काफी पसंद किए गए थे। ये ही एक सच्चे कलाकार की पहचान होती है कि रोल कोई भी मिले लेकिन उस रोल में ऐसे रच-बस जाना है कि देखने वाला तारीफ कर बैठे। शक्ति ने अपनी इसी अदा से लाखों लोगों को अपना फैन बनाया था।

यहां पहुंची श्रद्धा
इस बीच उनकी बेटी श्रद्धा कपूर भी बॉलीवुड में अपनी अदाकारी के झंडे गाड़ रही हैं। खूबसूरत श्रद्धा आजकल अपनी आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में बिज़ी हैं। इस फिल्म की काफी शूटिंग उत्तराखंड में चल रही है। टिहरी में शूटिंग शड्यूल पूरा हो गया है और अब दून में इस फिल्म की बाकी शूटिंग की जाएगी। इसके लिए तैयारी हो गई है।

पापा की फेवरेट डेस्टिनेशन
इस बीच जब श्रद्धा टिहरी से दून जा रहीं थीं तो अपने पापा की सपनों की जगह में पहुंच गई। जी हां श्रद्धा मसूरी पहुंची तो खुश हुए बिना नहीं रह पाई। यहां की खूबसूरती को देखकर वो खुद को रोक नहीं सकी। इसके बाद उन्होंने गाड़ी रुकवाई और एक छोटे से रेस्टोरेंट में पहुंच गई। श्रद्धा के पापा ने इच्छा जताई थी कि वो आगे की जिंदगी यहीं बिताना चाहते हैं।

तैयारी कर रहे हैं शक्ति
जी हां शक्ति कपूर इसके लिए बकायदा तैयारी भी कर रहे हैं और मसूरी में ही घर लेकर रहने की तैयारी में हैं। इसके बाद श्रद्धा मसूरी के जेपी बैंड के पास एक छोटे से रेस्टोरेंट में रूकी और यहां उन्होंने मैगी का स्वाद चखा। यहां श्रद्धा करीब आधे घंटे रुके। वहां मौजूद फैंस ने जैसे ही श्रद्धा को देखा तो उनके साथ सेल्फी खिंचवाने लग गए। लोगों को श्रद्धा ने निराश भी नहीं किया ।

सोशल मीडिया पर डाली तस्वीरें
इस बीच श्रद्धा ने एक ऐसी डिश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसे देखकर हर किसी के मुंह में पानी आ जाए। श्रद्धा ने स्थानीय मिठाई सिंगोरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इस फोटो के साथ ही उन्होंने एक स्माइली भी बनाई। दरअसल श्रद्धा शूटिंग से फ्री होते ही पहाड़ों में घूमने निकल जाती हैं और चहलकदमी करती हैं।

यहां खुश हैं श्रद्धा
इतना जरूर है कि श्रद्धा उत्तराखंड में काफी चहलकदमी कर रही हैं। इससे पहले शूंटिंग से फ्री होकर जब वे टिहरी के बाजार में पहुंची थी, तो सिंगोरी का स्वाद चख लिया। सिंगोरी मावे की बनी एक स्वीट डिश है। इस डिश को मालू के पत्ते में लपेटा जाता है। इसे पूरे उत्तराखंड में काफी पसंद किया जाता है। ये एक तरह का पेड़ा होता है, जिसे बनाने के बाद पत्ते में लपेटकर रखा जाता है, इसका स्वाद जबरदस्त होता है।

चख लिया यहां का स्वाद
श्रद्धा के मुताबिक इस मिठाई का टेस्ट बेहतरीन है और सबसे अलग है। आपको बता दें कि बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग के लिए श्रद्धा काफी वक्त से टिहरी में ही मौजूद हैं। उन्होंने स्थानीय भाषा पर काफी फोकस किया है। इस फिल्म के लिए श्रद्धा ने बड़े होटलों में रहने बजाय गांव के लोगों के बीच ही रहना जरूरी समझा और लोगों के रहने के तौर-तरीके के बारे में सीखा।