बोल्ड सीन से CM के सामने छोटे कपड़े पहनकर जाने तक, श्रेया सरन का विवादों से है नाता

shriya-saran-latest-pictures

श्रेया सरन ने कन्नड़ फिल्म चंद्रा में बोल्ड सीन देकर लाइमलाइट बटोरी थी, जिसमें एक्ट्रेस पर काफी बोल्ड सीन्स फिल्माये गये थे।

New Delhi, Dec 30 : बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस श्रेया सरन इन दिनों अपने पति और बेटी के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं, वो मल्टीस्टारर फिल्म आरआरआर में नजर आने वाली है, ऐसे में आपको उनके बारे में बता रहे हैं, वो शुरुआती दिनों में एक फिल्म में बोल्ड सीन देकर लाइमलाइट में आई थी, एक्ट्रेस के जीवन से जुड़े विवाद आपको बताते हैं।

बोल्ड सीन
श्रेया सरन ने कन्नड़ फिल्म चंद्रा में बोल्ड सीन देकर लाइमलाइट बटोरी थी, जिसमें एक्ट्रेस पर काफी बोल्ड सीन्स फिल्माये गये थे, shriya_saran मूवी में उनके बोल्ड सीन देखकर सभी हैरान हो गये थे, फिल्मों में बोल्ड सीन के साथ-साथ उनकी निजी जिंदगी भी काफी कंट्रोवर्शियल रही है।

गुपचुप शादी
एक्ट्रेस की निजी जिंदगी की बात करें, तो वो अपनी गुपचुप शादी को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं, एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बारे में पहले खुलासा नहीं किया, shriya-saran-latest-photos बल्कि ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने किया था, उन्होने दोनों की शादी की तस्वीर शेयर कर लोगों को इसकी जानकारी दी थी, श्रेया ने अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड आंद्रेई कोस्चिव के साथ राजस्थान के उदयपुर में शादी थी, 12 मार्च 2018 को उन्होने फेरे लिये थे।

सीएम के सामने छोटे कपड़े
एक्ट्रेस सीएम के सामने छोटे कपड़े पहनकर जाने को लेकर भी सुर्खियों में रही, दरअसल शिवाजी फिल्म के सिल्वर जुबली समारोह का आयोजन किया गया था, shriya-saran-photos इसमें उस समय के तमिलनाडु के सीएम करुणानिधि को भी बुलाया गया था, इसी इवेंट में श्रेया छोटे और डीप कपड़ों में पहुंच गई थी, जिसे लेकर बहुत बवाल मचा था। राजनीतिक पार्टियों ने भी श्रेया के पहनावे को लेकर आपत्ति जताई थी, इसी कारण उन्हें बाद में माफी भी मागनी पड़ी थी, इसके अलावा वो अपनी प्रेग्नेंसी छुपाने को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही, उन्होने इस बात का खुलासा बेटी के जन्म के एक बाद बाद किया था।