सुशांत की बड़ी बहनों को लेकर बहुत बड़ा खुलासा, श्रुति मोदी के वकील ने व्हाट्सएप ग्रुप का राज खोला

श्रुति मोदी के वकील के बयान ने सनसनी मचा दी है, ड्रग पार्टी से लेकर सुशांत की बहनों तक के बारे में कई बड़े खुलासे कर दिए हैं । क्‍या कुछ कहा गया है आगे पढ़ें ।

New Delhi, Aug 31: श्रुति मोदी के वकील अशोक सरोगी का बयान सोशल मीडिया में ही नहीं सुशांत के केस कीह जांच में भी नया मोड़ लेकर आया है । एक तरफ वो मीडिया है जो रिया पर ये कहकर टूट पड़ा है कि वो सुशांत को ड्रग देती थीं, वहीं अब खुलासा हुआ है कि सुशांत की बहनें भी उन ड्रग पार्टीज का हिस्‍सा होती थीं, जिनका खुलासा किया गया है । श्रुति मोदी के वकील की ओर से अाए ये बयान चौंकाने वाले हैं । अशोक का दावा है सुशांत का परिवा बहुत अच्‍छे तरीके से जानता था कि वो नेश का सेवन करते थे, उन्‍होने कहा कि सुशांत की बड़ी बहनों ने करीब 3 ऐसी पार्टीज अटेंड भी की थी ।

ड्रग पार्टी में हुईं शामिल
दरअसल श्रुति मोदी सुशांत की मैनेजर रही हैं, इसी वजह से ईडी उनसे कई बार पूछताछ कर चुकी है । उनके वकील अशोक सरोगी का बयान अब महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है । अशोक ने सुशांत की बहनों को लेकर दावा किया है, उन्‍होने कहा- कम से कम तीन पार्टियां सुशांत के परिवार ने भी अटेंड की थीं । उन पार्टियों में ड्रग्स का इस्तेमाल होता था । उनकी एक बहन जो मुंबई में रहती थीं वो तो शराब की शौकीन थीं और उन्होंने कई ऐसी पर्टियां अटेंड की थीं जहां ड्रग्स का सेवन होता था । अशोक के मुताबिक सुशांत के परिवार को पूरी जानकारी थी कि वो ड्रग्स ले रहे थे ।

वॉट्सएप ग्रुप को लेकर खुलासा
अशोक ने बताया कि सोहेल और केशव एक साथ कॉर्डिनेट करते थे, आयुष और आनंदी, सुशांत के घर पर ही होते थे । ये सब साथ में ड्रग्स का इस्तेमाल कर रहे थे । उन्‍होने कहा कि इसके लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया था, जहां सुशांत और रिया के अलावा सोहेल और कुछ दोस्त मौजूद थे । अशोक ने कहा कि इस ग्रुप के हर सदस्‍य ने ड्रग्‍स का सेवन जरूर किया होगा । श्रुति मोदी के वकील ने आगे कहा कि ड्रग्स की वजह से सुशांत अपने करियर पर भी ध्‍यान नहीं दे रहे थे । उन्‍होने कहा कि जनवरी महीने में सुशांत की हालत देखकर एक कंपनी ने ब्रांड एंडोर्समेंट का एक ऑफर ही कैंसल कर दिया था ।

बहनों के कारण अस्‍पताल पहुंच गए थे सुशांत
वकील ने सुशांत के परिवार को लेकर भी बहुत बाते कहीं, जिनमें से एक खुलासा ये कि अपनी बहनों के कारण सुशांत को अस्‍पताल जाना पड़ गया था । मामला नवंबर का बताया जा रहा है, जब सुशांत की 3 बहनें उनसे मिलने आई थीं । वकील के मुताबिक सभी को बाद में सुशांत के साथ ही जाना था ।  लेकिन भाई-बहनों के बीच 27 नवंबर को एक बड़ी लड़ाई हो गई थी और तीनों बहनें ललित होटल में चली गई थीं । सुशांत खुद बहुत परेशान हो गए थे, उन्हें हिंदूजा अस्पताल में एडमिट होना पड़ा । यहां सुशांत को उनके पिता का फोन भी आया लेकिन उन्‍होने उनसे बात नहीं कि । तब सुशांत ने कहा कि परिवार से बात कर उनकी ये हालत हो गई है, अब और बात नहीं करूंगा, तबीयत और खराब नहीं करनी ।