पिंक बिकिनी पहन पानी में लगा दी आग, सोनल चौहान से नजर नहीं हटा पाएंगे

जन्‍नत फिल्‍म फेम एक्‍ट्रेस सोनल चौहान सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं, उनकी रीसेनट पूल पिक्‍स कहर ढा रही हैं ।

New Delhi, Jan 21: एक्‍ट्रेस मॉडल सोनल चौहान खूबसूरती में किसी एक्‍ट्रेस से पीछे नहीं । वो जितनी स्टाइलिश रील लाइफ में हैं उतनी ही स्टाइलिश रियल लाइफ में भी हैं । सोनल, की हालिया तस्वीरें देखकर आप भी यही कहेंगे कि उनसे नजरें हटाना मुश्किल है । सोनल ने अपनी पूल की तस्वीरों में पिंक बिकिनी पहने नजर आ रही हैं । उनका बिकिनी लुक पानी का पारा बढ़ा रहा है, सोशल मीडिया पर जन्‍नत एक्‍ट्रेस का ये अंदाज वायरल है ।

पूल में जलपरी
ब्राइट पिंक हाल्टर बिकिनी सोनल चौहान पर कमाल लग रही है । गीले बालों को पीछे करती हुई सोनल का ये पोज फैंस के दिल की धड़कन बढ़ा रहा है । उनकी पूल पिक देखकर फैंस उन्‍हें जलपरी कह रहे हैं । कमेंट सेक्‍शन में एक से बढ़कर एक फैन हैं जो उनकी तस्‍वीरों को हॉट बता रहे हैं और हार्ट या फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं ।

पिंक में लगती हैं कमाल
सोनल का फेवरेट कलर पिंक ही लगता है, उनका सोशल मीडिया अकाउंट इस कलर के आउटफिट वाली तस्‍वीरों से भरा पड़ा है । वेल सोनल का ये लुक उनके फैंस का दिल ता लूट रहा है । भले उनकी फिल्‍मों में वापसी मुश्किल हो, लोग उनकी एक्टिंग को पसंद ना करते हों, लेकिन उनके जैसी एक्‍ट्रेसेज के लिए सोशल मीडिया किसी बड़े प्‍लेटफॉर्म से कम नहीं । जहां अपनी तस्‍वीरों से वो फैंस का मनोरंजन तो करती ही हैं एक आध पेड प्रमोशन से कमाई भी हो ही जाती है ।

ब्‍लैक बिकिनी मे ढाया कहर
सोनल चौहान ने हाल ही में अपनी एक बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है। सोनल ने ब्लैक बिकिनी में अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की थीं, एक तस्वीर में वो sonal 89 समंदर किनारे खुले बालों में वॉक करती नजर आईं । इन तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा, समंदर के अंदर जाना वरना पूरा पानी गरम हो जाएगा मिस हीटर। इसके अलावा भी एक्‍ट्रेस एक्टिव रहने के लिए लगभग हर रोज ही तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं ।