एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर की खतरनाक स्‍टेज पर, शो को बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा, न्‍यूयॉर्क में ट्रीटमेंट शुरू

एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे को कैंसर हो गया है । सोनाली ने अपने इंस्‍टाग्राम पर ये खबर अपने फैन्‍स के साथ शेयर की । सोनाली के बारे में ये खबर सबके लिए चौंकाने वाली है ।

New Delhi, Jul 04 : बुधवार को सोनाली बेंद्रे के फैंस के लिए शॉकिंग भरा दिन था । सोनाली ने अपने फैन्‍स को यह मैसेज कर चौंका दिया कि उन्‍हें गंभीर कैंसर हो गया है । सोनाली बेन्‍द्रे इन दिनों टीवी पर इंडियाज बेस्‍ट ड्रामेबाज का शो कर रही हैं, वो इस शो में बतौर जज पहले सीजन में भी काम कर चुकी हैं । अपनी बीमारी की वजह से सोनाली को इसे बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा है ।

सोनाली बेन्‍द्र को कैंसर
एक्‍टर इरफान खान के ब्रेन ट्यूमर की खबर जितनी मुश्किलभरी थी उतना ही धक्‍का सोनाली बेन्‍द्रे के जानने वालों को भी लगा है । जिंदगी कैसे  कभी धूप तो कभी छांव बन जाती है ये इन सितारों की जिंदगी देखकर पता लगाया जा सकता है । अच्‍छी जीवनशैली जीने के बावजूद ये सितारे गंभीर बीमारी से पीडि़त हो गए हैं । सोनाली ने सोशल मीडिया पर जब से ये खबर डाली है ये पोस्‍ट वायरल हो गई है ।

फैन्‍स कर रहे हैं दुआ
सोनाली बेन्‍द्रे बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं, बहुत ज्‍यादा नहीं लेकिन उन्‍होने बहुत कम फिल्‍में भी नहीं की । लगभग सभी बिग स्‍टार्स के साथ काम करने वाली सोनाली हमेशा से ही बॉलीवुड का हिस्‍सा रहीं । टीवी शो, अवॉर्ड शोज और ईवेन्‍ट्स में वो हमेशा ही नजर आती रहीं । उनकी इस गंभीर बीमारी की खबर सभी के लिए चौंकाने वाली हैं ।

दोस्त और फैमिली साथ 
उन्होंने इंस्टा पोस्ट पर अपनी इस बीमारी का जिक्र करते हुए कहा है, ‘कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है। हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड मेटास्टैटिक कैंसर डायग्नोज हुआ है, जिसके बारे में वाकई में हमें पता तक नहीं चला। हल्के दर्द के चलते कुछ टेस्ट करवाए, जिससे ऐसी रिपोर्ट आई जिसकी उम्मीद तक नहीं थी। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे चारों तरफ मजबूती से खड़े हैं और पूरा साथ दे रहे हैं। मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी आभारी हूं।’

न्‍यूयॉर्क में इलाज
न्होंने आगे लिखा है, ‘इससे निपटने के लिए तुरंत ऐक्शन लेने से बेहतर कोई तरीका नहीं था। इसलिए अपने डॉक्टरों की सलाह पर मैं न्यू यॉर्क में इलाज करवा रही हूं। हम सकारात्मक रहें और मैं हर कदम पर लड़ने को तैयार हूं। मुझसे जिससे बहुत मदद मिली वह बीते कुछ सालों में मिलने वाला प्यार और सपॉर्ट है, जिसके लिए मैं आभारी हूं। मैं इस जंग में आगे बढ़ रही हूं यह जानते हुए कि मेरे पीछे मेरे परिवार और दोस्तों की ताकत है।’

हुमा ने किया सोनाली को रिप्‍लेस
जी टीवी पर आने वाले शो इंडियाज बेस्‍ट उ्रामेबाज का तीसरा सीजन इन दिनों टीवी पर आ रहा है । सोनाली इसका बस एक ही एपिसोड जज कर पाईं । उसके बाद उन्‍हें बीमारी का पता लगा और फौरन इलाज के लिए रवाना होना पड़ा । कुछ एपिसोड विवेक ओबरॉरू और डायरेक्‍टर ओमंग कुमार ने अकेले ही जज किए । लेकिन अब इसमें हुमा कुरैशी को लाया गया है ।

सोनाली के लिए दुआएं
सोनाली बेन्‍द्रे के लिए उनके फैन्‍स ही नहीं बॉलीवुड से उनके सभी दोस्‍त भी दुआएं मांग रहे हैं । इरफान खान भी अब तक ठीक होकर देश नहीं लौटे हैं । ऐसे में बॉलीवुड से इनके जानकर सेहत को लेकर चिंतित हैं । सभी दुआंएं कर रहे हैं कि ये कलाकार वापस स्‍वस्‍थ होकर देश लौटें और दर्शकों को यूं ही एंटरटेन करें ।