इस बॉलीवुड स्टार से बेइंतहा इश्क करती थी सोनाली बेंद्रे, लेकिन नहीं कर पाई इजहार

sonali new

खूबसूरत हीरोइन सोनाली बेंद्रे को बॉलीवुड स्टार पर क्रश था, हालांकि उनके शादी-शुदा होने की वजह से उन्होने कभी अपने प्यार का इजहार नहीं किया।

New Delhi, Jan 01 : बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, दरअसल अब वो फिल्मों से ज्यादा अपने बिजनेस पर ध्यान दे रहे हैं, बलवान, गोपी-किशन, भाई जैसी सुपरहिट फिल्में करने वाले अन्ना 90 के दशक के स्टार एक्टर माने जाते थे। आपने बॉलीवुड में हीरो-हीरोइन के बीच भी खूब लव-अफेयर्स के किस्से सुने होगे, लेकिन शायद ही सुनील शेट्टी का किसी हीरोइन के साथ अफेयर के बारे में पढा होगा, या सुना होगा, लेकिन आपको बता दें कि खूबसूरत हीरोइन सोनाली बेंद्रे को सुनील शेट्टी पर क्रश था, हालांकि उनके शादी-शुदा होने की वजह से उन्होने कभी अपने प्यार का इजहार नहीं किया।

कई फिल्मों में साथ काम किया
बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइन सोनाली बेंद्रे सुनील शेट्टी को खूब पसंद करती थी, हालांकि बॉलीवुड स्टार पहले से शादी-शुदा थे, sonali sunil1इसी वजह से उन्होने कभी अपने प्यार का इजहार ही नहीं किया, वो बस मन ही मन अन्ना से प्यार करती रही, सुनील शेट्टी के साथ सोनाली ने टक्कर, सपूत, कहर और भाई जैसी फिल्मों में काम किया।

शूटिंग के दौरान हुआ प्यार
सोनाली के करीब से जानने वालों का दावा है कि शूटिंग के दौरान अन्ना और सोनाली काफी समय साथ बिताते थे, sonali sunilजिससे वो सुनील शेट्टी को बेहतर तरीके से जानने लगी और उनसे प्यार करने लगी। वो उनसे मन ही मन में बेइंतहा प्यार करने लगी थी, हालांकि वो कभी उनसे अपने प्यार का इजहार ना कर सकी, क्योंकि सुनील पहले से शादी-शुदा थे।

गोविंदा ने किया खुलासा
एक वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार गोविंदा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि अगर सुनील शादी-शुदा ना होते, तो वो सुनील शेट्टी के बारे में जरुर सोचते, Govinda sunitaआपको बता दें कि गोविंदा और सुनील के बीच काफी अच्छी दोस्ती है, हालांकि तब सोनाली और सुनील ने जो भी फैसला लिया था, शायद ठीक ही था, क्योंकि दोनों अपने परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

सुनील शेट्टी की पत्नी
बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने अपने बचपन की दोस्त माना से शादी की है, उनके स्टार बनने से पहले ही उन्होने शादी कर ली थी। sunil shettyअब उनकी बेटी आथिया भी बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी है, सलमान खान ने आथिया को सूरज पंचोली के साथ ब्रेक दिया था, लेकिन ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी।

सोनाली नहीं चाहती थी घर टूटे
दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे नहीं चाहती थी कि उनकी वजह से सुनील शेट्टी का बसा-बसाया घर उजड़ जाए, sonali new1इसी वजह से उन्होने खुद को रोक लिया और कभी अपने दिल की बात अन्ना को नहीं बताई। सुनील शेट्टी भी उन्हें खूब पसंद करते थे, लेकिन शादी-शुदा होने की वजह से वो भी खुद को रोक लेते थे।

सबसे फिट सुनील
एक बॉलीवुड डायरेक्टर की मानें, तो सुनील शेट्टी 90 के दशक में अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग थे, उन्हें देखकर दूसरे एक्टर भी अपने फिटनेस पर काम करने लगे, sunil shetty1सुनील शेट्टी आज भी उतने ही फिट हैं, जितने दो दशक पहले थे, उनके बारे में कहा जाता है कि आज भी वो 28 नंबर की जींस पहनते हैं, फिलहाल वो फिल्मों से दूर हैं और प्रॉपर्टी के बिजनेस में ज्यादा समय देते हैं।

सोनाली ने गोल्डी बहल से शादी की
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने फिल्म डिस्टीब्यूटर गोल्डी बहल से शादी की, दोनों खुशहाल जीवन जी रहे हैं, आपको बता दें कि Sonali-Bendreपिछले काफी समय से सोनाली भले फिल्मों में लीड रोल में ना दिखी हो, लेकिन वो बॉलीवुड के इवेंट्स और पार्टियों में खूब दिखती हैं, उनकी खूबसूरती आज भी कायम हैं, उनकी आखिरी फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी, हालांकि इस फिल्म में उनका छोटा सा रोल था।

शोएब अख्तर किडनैप करना चाहते थे
पाकिस्तानी टीम के पूर्व तेज गेंदबाज सोनाली के प्यार में इतने पागल थे, कि उन्होने एक इंटरव्यू में कहा था कि Soaib Sonaliअगर बॉलीवुड एक्ट्रेस उनके प्रपोजल को ठुकरा देंगी, तो वो उन्हें किडनैप कर लेंगे। आपको बता दें कि पाक के पूर्व तेज गेंदबाज ने एक इंटरव्यू में कहा था उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे बहुत पसंद थी और वो उनसे प्यार करते थे।