कपूर सिस्‍टर्स की तस्‍वीरें तोड़ रहीं इंटरनेट, सोनम और जान्‍ह्वी कपूर के लेटेस्‍ट फोटोशूट ढा रहे कहर

sonam kapoor janhvi kapoor

सोशल मीडिया पर सोनम कपूर के लेटेसट फोटोशूट की जबरदस्‍त चर्चा है, उनकी कजन सिस्‍टर जान्‍ह्वी का लुक भी कम खबरों में नहीं ।

New Delhi, Nov 18: अनिल कपूर बोनी कपूर और संजय कपूर इन तीनों की ही बेटियां बॉलीवुड में डेब्‍यू कर चुकी हैं और अपनी खूबसूरती से सबको इंप्रेस कर रही हैं । अनिल कपूर की बेटी सोनम ने जहां सबसे पहले इंडस्‍ट्री में कदम रखा था वहीं उनके बाद जान्‍ह्वी भी आईं और अपने अभिनय की धूम मचा दी । अब बारी शनाया कपूर की है । बहरहाल फिलहाल हम जान्‍ह्वी और सोनम की बात करते हैं । जिनके लेटेस्‍ट अवतार ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है ।

सोनम कपूर का ग्‍लैमरस अवतार
सोनम कपूर फिल्मों में भले नजर ना आ रही हों लेकिन उनका स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है । सोनम sonam kapoor janhvi kapoorकपूर का लेटेस्ट फोटोशूट देख फैंस उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं । सोनम ने अपने ऑफीशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट पोस्ट किया है । उन्‍होंने  डीप नेक ब्रालेट कैरी किया हुआ है । तस्वीरों में सबसे ज्यादा सेंटर ऑफ अट्रैक्शन है सोनम कपूर का नेकलेस । उन्होंने बाल खुले रखे हैं और उनका न्‍यूड मेकअप कमाल लग रहा है ।

सोनम लग रही हैं स्‍टनिंग
नो डाउट सोनम का ये लुक कमाल लग रहा है । उनका अंदाज एकदम जुदा लग रहा है । ये तस्वीरें इंटरनेट पर सेंसेशन बनी हुई हैं । फैंस उनके इस sonam kapoor janhvi kapoorअंदाज को बहुत ज्‍यादा पसंद कर रहे हैं । तस्‍वीरों पर सोनम को एक से बढ़कर एक कमेंट मिल रहे हैं । sonam kapoor janhvi kapoorबॉलीवुड में सोनम अकेली ऐसी एक्‍ट्रेस हैं जो अपने फैशन सेंस के लिए चर्चा में रहती हैं । कई बार उनकी ऊट पटांट ड्रेस के कारण वो विवादों में भी रही हैं ।

जान्‍ह्वी का हॉट लुक
वहीं बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्‍ह्वी ने भी कुछ दिन sonam kapoor janhvi kapoor पहले ही अपना हॉट फोटोशूट शेयर किया था । जान्‍ह्वी की स्‍मोकी आइज में फैंस खो ही गए थे । sonam kapoor janhvi kapoorउनका ऑफ शोल्‍डर डीप नेक रिवीलिंग ड्रेस उन पर बहुत अच्‍छा लगा रहा था ।