सोनम कपूर ने शेयर किया अपना बेडरूम वीडियो, पति आनंद आहूजा के साथ बताया – हम ऐसे कपल हैं  

फैशन आइकन सोनम कपूर इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ इंज्‍वॉय कर रही हैं । सोनम और उनके हस्‍बैंड अपने पर्सनल वीडियो शेयर करने से भी नहीं हिचकिचाते । ऐसा ही एक वीडियो सोनम ने शेयर किया है ।  Video Below –

New Delhi, Sep 25 : बॉलीवुड की फैशन दीवा सोनम कपूर आजकल पति आनंद आहूजा के साथ इटली में हैं । सोनम यहां यहां मिलान फैशन वीक में शामिल होने आईं है । मिलान दुनिया का सबसे बड़ा फैशन हब माना जाता है । ऐसा कहा जाता है कि मिलान से ही फैशन की शुरुआत होती है । सोनम कपूर इस ईवेंट में शामिल होने अपने पति आनंद के साथ यहां आई हुई हैं । ये पहला मौका है जब आनंद सोनम के साथ किसी फैशन ईवेंट में नजर आएंगे । यहां सोनम इटैलियन डिजाइनर Giorgio Armani के कलेक्शन के लॉन्च में स्पॉट हुईं ।

आनंद के साथ पहुंची सोनम कपूर
इस ईवेंट में सोनम हसबैंड आनंद आहूजा का हाथ थामे हुए पहुंची थीं । सोनम ने इस दौरान बेहद ग्‍लैमरस ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ था । हमेशा की तरह सोनम बेहद ग्लैमरस नजर आ रहीं थीं । सोनम इतनी स्‍टनिंग लग रहीं थी कि आनंद भी उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे थे । इवेंट में जब सोनम पहुंची तो आनंद ने उन्‍हें गाड़ी से बाहर आने में हेल्‍प की । सोनम आनंद का हाथ थामें नजर आईं । दोनों का साथ में वीडियो भी वायरल हुआ है ।

पहली बार हस्‍बैंड के साथ ईवेंट किया अटेंड
मई महीने में शादी के बाद सोनम कपूर का ये पहला फैशन ईवेंट रहा जिसमें वो अपने हस्‍बैंड के साथ नजर आईं । मिलान फैशन वीक में उन्‍होने डिजाइनर अरमानी के डिजाइन किए हुए ग्लैमरस आउटफिट पहने थे । आनंद भी अरमानी के खूबसूरत सूट में जंच रहे थे । शादी के बाद ये पहली मौका था जब सोनम हसबैंड के साथ इतने बोल्ड लुक में दिखीं ।

सोनम का बेडरूम वीडियो
शो के बाद सोनम-आनंद ने अरमानी की भतीजी एक्ट्रेस रॉबर्टा अरमानी के साथ डिनर भी किया । इस डिनर के बाद दोनों ही अपने होटल रूम में आ गए । इसके बाद सोनम ने अपने ट्विटर पर अपने बेडरूम का एक वीडियो शेयर किया । इस वीडियो में सोनम कहती नजर आईं कि – ‘हम अपने रूम में चिल करते हुए चॉकलेट्स खा रहे हैं। ये ही हमारी लाइफ है और हम इसी तरह के कपल हैं। इसी बीच आनंद कहते हैं डार्क चॉकलेट’।

ईशा अंबानी की सगाई में भी पहुंचे
मिलान फैशन वीक में शिरकत करने से पहले सोनम कपूर ने आनंद के साथ मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की इंगेजमेंट सेरेमनी भी अटेंड की थी । इस इंगेजमेंट सेरेमनी की चर्चा पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में थी । बहरहाल सोनम और आनंद ने यहां भी शटरबक्‍स को अपनी ओर अट्रैक्‍ट किया । सोनम का फैशन सेंस कमाल का है, उनके लिए उनकी बहन रिया कपड़े डिजाइन करती हैं ।

पापा अनिल कपूर के साथ फिल्‍म
सोनम अपनी एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं । सोनम उन कम उम्र अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्‍होने अपने काम के शुरुआती सालों में ही राष्‍ट्रीय  पुरुस्‍कार हासिल किया है । सोनम के काम की बात करें तो तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ है। फिल्म में सोनम पहली बार अपने पापा अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी । इसके अलावा सोनम ‘जोया फैक्टर’ में भी दिखेंगी।
https://twitter.com/SonamKapoorFCRu/status/1043963587629338624