फाइनल हुई सोनम कपूर की शादी की डेट, दुनिया के सबसे महंगे शहर में लेंगी सात फेरे

sonam Kapoor

सोनम कपूर और आनंद आहूजा दुनिया के सबसे महंगे शहरों में से एक स्विट्जरलैंड के जिनेवा में शादी करेंगे।

New Delhi, Mar 25 : बॉलीवुड में शादियों का दौर जारी है। हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से शादी की है, तो अब सोनम कपूर भी जल्द ही सात फेरे लेने की तैयारी कर रही हैं। एक लीडिंग न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार सोनम फिलहाल वीरे दी वेडिंग की शूटिंग में व्यस्त हैं, शूटिंग खत्म होने के बाद वो 11 या 12 मई को लांग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर लेंगी।

दुनिया के सबसे महंगे शहर में करेंगे शादी
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा दुनिया के सबसे महंगे शहरों में से एक स्विट्जरलैंड के जिनेवा में शादी करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम ने अपनी छोटी बहन रिया के साथ जिनेवा के कई वेन्यू देख चुकी हैं, बाद में उन्हीं ने इसे फाइनल भी किया है। इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी वेडिंग ड्रेस के लिये इन दिनों काम कर रही हैं।

वेडिंग ड्रेस
रिपोर्ट्स के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि सोनम कपूर ने अपनी वेडिग ड्रेस के लिये फेमस डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला को फाइनल किया है। इसके साथ ही Ralph and Russo सोनम की वेडिंग के बाकी सारे कपड़ों को डिजाइन करेंगे। हालांकि अभी ये फाइनल नहीं किया गया है।

फ्लाइट्स की बुकिंग
शादी की तारीफ और वेन्यू फिक्स होने के बाद सोनम के पापा अनिल कपूर ने फ्लाइट्स की बुकिंग भी शुरु कर दी है। साथ ही मेहमानों को फोन कॉल और वेडिंग इन्विटेशन भी भेजे जा रहे हैं, ताकि उस दौरान मेहमान कोई दूसरी प्लानिंग ना करें और सोनम को दुल्हन बनते हुए देखने के लिये जिनेवा पहुंचे।

रिलेशनशिप पर चुप्पी
एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 2016 में पिता अनिल कपूर के 60वें जन्मदिन के मौके पर आनंद आहूजा के साथ अपनी रिलेशनशिप को पब्लिकली एक्सेप्ट किया था। sonam-anand3आनंद दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं, दोनों पिछले दो साल से डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है, हालांकि दोनों अपने रिलेशनशिप पर बात करने से बचते हैं।

फैशन ब्रांड के मालिक हैं आनंद आहूजा
आनंद आहूजा और सोनम कपूर एक साथ लंदन में छुट्टियां मनाते हुए स्पॉट किये गये थे। इसके साथ ही दोनों के रिलेशनशिप की बातें होने लगी। sonam-kapoor-anand-ahuja-आनंद फैशन ब्रांड Bhane के मालिक हैं। उन्होने व्हार्टन बिजनेस स्कूल (यूएस) से पढाई की है। आपको बता दें कि Bhane सोनम के फेवरेट फैशन ब्रांड्स में से एक हैं, वो कई खास मौकों पर इस ब्रांड के डिजाइन्स को कैरी करती हैं।

सोनम कपूर ने दिया ये जबाव
जब शादी के बारे में सोनम से सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करती, मैंने कभी कमेंट नहीं किया है, और ना ही करुंगी। वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज होगी। फिल्म में सोनम के साथ करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर भी हैं। फिल्म को सोनम की बहन रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं।