सोनम कपूर की शादी में लोगों को नचाएगी ये कोरियोग्राफर, इन सेलेब्स को भी मिल चुका है निमंत्रण

Sonam Kapoor Wedding

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर लंबे समय से दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ रिलेशनशिप में हैं, पिछले 2 सालों से दोनों सीक्रेटली डेटिंग कर रहे हैं।

New Delhi, Apr 18 : बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा की शादी की खबर कंफर्म हो गई है, बॉलीवुड की चर्चित कोरियोग्राफर फराह खान ने एकर टीवी रिएलिटी शो में खुद इस खबर को कंफर्म करते हुए बताया कि वो सोनम की शादी में कुछ डांस सीक्वेंस कोरियोग्राफ करेंगी। दरअसल फराह और अनिल कपूर के बीच काफी अच्छी दोस्ती है, दोनों एक-दूसरे को पापाजी कहते हैं। अनिल कपूर ने खुद ही फराह खान को कहा है कि वो एक्ट्रेस की शादी में म्यूजिक सेरेमनी को कोरियोग्राफ करें।

मुंबई में होगी शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी के प्रोग्राम 6 और 7 मई को मुंबई में होगा। शादी के बाद दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। sonam Kapoor3आपको बता दें कि आनंद आहूजा दिल्ली के रहने वाले हैं, इसलिये रिसेप्शन के लिये उनके होमटाउन को चुना गया है, ताकि उनसे दोस्त और रिश्तेदार उसमें शामिल हो सके।

इस वजह से बदलना पड़ा वेन्यू
आपको बता दें कि शादी में करीब 150 लोग शामिल होंगे। इतने लोगों को स्विट्जरलैंड ले जाने में काफी परेशानी हो रही थी, इसी वजह से घर के बड़ों ने तय किया कि मुंबई में ही शादी करवाया जाए, ताकि आने-जाने में होने वाली परेशानी से बचा जाए। जिसके बाद आनंद और सोनम में भी इस पर मुहर लगा दी, उसके बाद वेन्यू बदलकर मुंबई कर दिया गया है।

इन सेलेब्स को इन्विटेशन
ऐसी खबरें हैं कि शादी मुंबई के ब्रांदा या जुहू के किसी बड़े होटल में हो सकती है, शादी का निमंत्रण फिलहाल बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और रणबीर कपूर को भेजा जा चुका है, deepika padukoneइसके अलावा सोनम के खास दोस्तों को भी इस शादी में निमंत्रण भेजा जाएगा।

कौन हैं आनंद आहूजा ?
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर लंबे समय से दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ रिलेशनशिप में हैं, पिछले 2 सालों से दोनों सीक्रेटली डेटिंग कर रहे हैं। sonam-kapoor-anand-ahuja-दोनों को कभी इवेंट्स में तो कभी लंदन में वेकेशन पर देखा जा चुका है। मालूम हो कि आनंद आहूजा Bhane फैशन ब्रांड के मालिक हैं। ये ब्रांड सोनम कपूर के पसंदीदा ब्रांड्स में से एक है, वो कई मौकों पर इस ब्रांड के कपड़े कैरी करती हैं।

सोनम की फेवरेट फैशन ब्रांड
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी शॉपिंग और स्टाइल के लिये जानी जाती हैं, उन्हें जहां भी मौका मिलता है, वो शॉपिंग करने निकल पड़ती है। sonam-anand3Bhane सोनम के पसंदीदा फैशन ब्रांड्स में से एक है, वो कई खास मौकों पर इस ब्रांड के डिजाइन्स कैरी कर चुकी हैं। आपको बता दें कि आनंद आहूजा ने व्हार्टन बिजनेस स्कूल (यूएस) से पढाई की है।

अपकमिंग फिल्म
सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग है। ये फिल्म 1 जून को रिलीज सिनेमाघरों में होगी। इस फिल्म में सोनम के अलावा करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर भी नजर आएंगी। veere di weedingफिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। पहले से ही कहा जा रहा था कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सोनम सात फेरे लेंगी।