स्विट्जरलैंड नहीं बल्कि यहां सात फेरे लेंगी सोनम कपूर, सामने आई शादी की नई तारीख

Sonam Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भी जल्द ही सात फेरे लेने की तैयारी कर रही हैं।

New Delhi, Apr 10 : बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर जारी है, हाल ही में एक्ट्रेस श्रिया सरन ने रशियन टेनिस खिलाड़ी आंद्रेई कोशेचेव से शादी की, अब सोनम कपूर भी जल्द ही सात फेरे लेने की तैयारी कर रही हैं। एक लीडिंग वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि सोनम कपूर अब मई में नहीं बल्कि इसी महीने शादी कर सकती हैं। नई डेट 29 अप्रैल बताई जा रही है। खास बात ये है कि उनकी शादी स्विटजरलैंड या लंदन में नहीं बल्कि मुंबई में ही होगी।

पहले ये किया गया था दावा
पहले ये खबर आई थी कि सोनम कपूर 11 या 12 मई को लांगटाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सात फेरे ले सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि सोनम और आनंद दुनिया के सबसे महंगे शहरों में से एक स्विटजरलैंड के जिनेवा में शादी करने वाले हैं, इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी छोटी बहन रिया के साथ जिनेवा में कई वेन्यू भी देखे थे, जिसमें उन्होने एक फाइनल किया था।

कौन हैं आनंद आहूजा ?
सोनम कपूर के होने वाले पति आनंद आहूजा दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं, दोनों पिछले दो सालों से सीक्रेटली डेटिंग कर रहे हैं, sonam-kapoor-anand-ahuja-दोनों अक्सर बॉलीवुड पार्टीज और इवेंट्स पर एक साथ नजर आते हैं। इसके साथ ही दोनों को पिछले दिनों एक साथ लंदन में स्पॉट किया गया था, जहां सोनम आनंद के साथ वेकेशन के लिये पहुंची थी।

इस फैशन ब्रांड के मालिक हैं आनंद
आनंद आहूजा फैशन ब्रांड Bhane के मालिक हैं, उन्होने व्हार्टन बिजनेस स्कूल (यूएस) से पढाई की है। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को शॉपिंग करना खूब पसंद है, sonam-anand3और उनके फेवरेट ब्रांड्स में एक Bhane हैं, वो कई मौकों पर वो ब्रांड के डिजाइन्स कैरी करती हैं।

पिता के जन्मदिन पर किया था एक्सेप्ट
सोनम कपूर ने साल 2016 में पिता अनिल कपूर के 60वें जन्मदिन के मौके पर आनंद आहूजा के साथ अपनी रिलेशनशिनप को पब्लिकली एक्सेप्ट किया था। उससे पहले दोनों अपने रिलेशनशिप पर कुछ भी बोलने से बचते थे। पिछले कुछ महीनों से दोनों की शादी की खबरें आ रही है।

अनामिका मुखर्जी होंगी डिजाइनर
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शादी की आउटफिट अनामिका मुखर्जी डिजाइन करेंगी। सोनम की शादी के बारे में जब उनसे पूछा गया था तो उन्होने कहा था कि मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करती, मैंने पहले भी कभी कमेंट नहीं किया है, और अभी भी नहीं करुंगी।

फिल्म की शूटिंग पूरी
मालूम हो कि सोनम कपूर की अगली फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग पूरी हो चुकी है, इसके बाद वो शादी की तैयारियों में जुट चुकी हैं। पहले ये चर्चा थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस राजस्थान के उदयपुर में शादी कर सकती है, फिर जिनेवा को लेकर चर्चा शुरु हुई, अब दावा किया जा रहा है कि वो मुंबई में ही सात फेरे लेंगी।