महादेव में ‘पार्वती’ का किरदार निभा जीता था दिल, अब 2 पीस में ढा रहीं कहर, वीडियो भी किया पोस्ट

टीवी पर ‘पार्वती’ का किरदार निभाने वाली सोनारिका ने 2 पीस पहन चांदनी रात में समुद्र किनारे जलवा दिखाया है ।

New Delhi, Nov 23: टीवी के लोकप्रिय शो ‘देवों के देव… महादेव’ में पार्वती के रोल से लोगों का दिल जीतने वालीं सोनारिका भदोरिया एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं । सोनारिका सोशल मीडिया पर अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों से कई बार सुर्खियों में आ चुकी हैं, इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है । सोनारिका ने सारी हदें तोड़ते हुए महज टू पीस में अपनी कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं, साथ में एक वीडियो भी है जिसे देख फैंस उनसे नजरें हटा ही नहीं पा रहे हैं ।

बिकिनी में दिखाया हॉट फिगर
सोनारिका भदोरिया ने बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, फैंस उनके इस अंदाज को देखकर चौंक रहे हैं । समुद्र की लहरों में खड़ी सोनारिका ने चांदनी रात में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट की है । उनका ये अवतार मदहोश कर देने वाला है । पैंस उनसे नजरें हटा ही नहीं पा रहे हैं ।

‘पार्वती बनी पू’
एक फिल्‍म में करीना कपूर को पारंपरिक अवतार में देखकर उनकी बहन बनी काजोल डायलॉग मारती है, पू बनी पार्वती । लेकिन सोनारिका के मामले में ये जरा उल्‍टा है, यहां से कह रहे हैं पार्वती बनी पू । जी हां, सोनारिका ने महादेव सीरियल में देवी पार्वती का रोल बहुत ही खूबसूरती से निभाया था । वो तब बहुत पसंद की गई थीं । लेकिन पिछले कुछ समय में वो अपने बोल्‍ड लुक से फैंस को अकसर हैरान करती रहती हैं ।

आलोचनाओं का होती हैं शिकार
धार्मि रोल निभाने के कारण उनकी छवि से इतर उनका बोल्‍ड रूप कई लोगों को नागवार भी गुजरता है । सोनारिका अकसर अपने बोल्‍ड लुक वाली तस्‍वीरों के कारण ट्रोल होती रहती हैं । दरअसल, कई लोगों को इस बात से समस्या थी कि चूंकि उन्होंने स्क्रीन पर पार्वती का रोल किया है, इसलिए उन्हें बिकीनी में फोटो पोस्ट नहीं करनी चाहिए । हालांकि सोनारिका अकसर फैंस के सवालों का जवाब भी दे देती हैं, जैसे कुछ समय पहले एक फैन ने उनसे पूछा था कि क्या उन्होंने अपना बोल्ड अवतार इसलिए दिखाया, ताकि उन्हें फिल्म मिल सके? इस पर ऐक्ट्रेस ने कहा था कि मैंने किसी फिल्म में जाने के लिए बिकीनी नहीं पहनी ।