#MeToo पर आलिया भट्ट की मम्‍मी सोनी राजदान का सनसनीखेज खुलासा, आलोक नाथ पर भी कह दी बड़ी बात  

मीटू मुहिम में अब सामने आया है एक और बड़ा नाम । एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट की मम्‍मी सोनी राजदान सामने आई हैं और उन्‍होने खुद के साथ हुए एक वाकये का जिक्र किया है ।

New Delhi, Oct 24 : आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने मी टू मुहिम पर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है । सोनी राजदान ने इस बारे में बड़ा खुलासा करते हुए अपने साथ हुए एक वाकये का जिक्र किया है  ।सोनी राजदान बॉलीवुड फिल्‍ममेकर महेश भट्ट की पत्‍नी और पूजा भट्ट की सौतेले मां हैं । सोनी इंडस्‍ट्री में लंबे समय से बतौर एक्‍ट्रेस काम करती रही हैं । इंडस्‍ट्री में अपने शुरुआती दिनों में सोनी भी ऐसे शख्‍स से टकराई थीं जिसने उनके साथ बदसलूकी की कोशिश की थी ।

हुई थी दुष्‍कर्म की कोशिश
एक्‍ट्रेस सोनी राजदान ने मीटू मुहिम में बड़ा खुलासा करते हुए अपने साथ हुए शोरूाण को लेकर आवाज उठाई है । सोनी राजदान ने ये बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उनके साथ शूटिंग सेट पर बेहद ही खौफनाक हरकत करने की कोशिश की गई । एक शख्‍स ने उनके साथ दुष्‍कर्म का प्रयास किया था, लेकिन तब वो उसके बारे में कुछ नहीं कह पाई थीं ।

‘द क्विंट’ को इंटरव्यू
अपने एक इंटरव्‍यू में सोनी राजदान ने इस बात के बारे में बात करते हुए कहा – मेरे साथ एक बार ऐसा ही एक हादसा होने वाला था ।  मैं शूट पर थी और एक शख्स ने मेरे साथ दुष्‍कर्म करने की कोशिश की थी ।  लेकिन किस्मत से मैं बच गई । ‘मैंने इस बारे में आज से पहले इसलिए कुछ नहीं बोला क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि उस शख्स का परिवार सफर करे ।

परिवार क्‍यों सफर करे
सोनी राजदान ने आगे बताते हुए कहा कि – ये सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन उसका परिवार था छोटे-छोटे बच्चे थे और उन सब को इसकी एक गलती की सजा भुगतनी पड़ती । इसी के साथ उस दौर का माहौल था दिल में कई तरह के खयाल होते हैं, कि कोई हमें समझ पाएगा या नहीं कोई? क्या कोई हम पर विश्वास करेगा? और सबसे अहम कि क्या हमारे आरोप पर कोई एक्शन भी लिया जाएगा या नहीं ।

आज हालात कुछ और हैं
सोनी ने कहा कि ऐसा उनके साथ तब हुआ जब वो इसके बारे में किसी और को बताने से डर गईं थी या शायद बताना नहीं चाहती थीं । लेकिन अगर आज उनके साथ ऐसा कुछ होता तो उनका स्‍टेप कुछ और होता । उन्‍होने कहा कि वो इस हरकत के खिलाप पुरजोर तरीके से आवाज उठातीं और अपनी शिकयत भी दर्ज करवातीं ।

आलोक नाथ पर बयान
सोनी राजदान ने आलोक नाथ को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी । सोनी ने कहा कि आलोक नाथ के बारे में भले ये सब बतों अब सामने आई हों लेकिन इंडस्‍ट्री का हर इंसान जानता है कि वो शराब पीने के बाद कुछ और ही हो जाते हैं । उन्‍होने उनके साथ कभी ऐसी हरकत नहीं की लेकिन उनकी निगाहें सब कह देती हैं । विनता नंदा के पोस्ट को पढ़कर वो शॉक हो गई थीं । सोनी के मुताबिक आलोक नाथ को इन सब आरोपों को स्‍वीकार कर विनता से माफी मांगनी चाहिए ।