रेखा-विनोद मेहरा के संबंध पर बेटी ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बहुत कुछ कह गई

rekha1

सोनिया ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि रेखा और उनके पिता विनोद मेहरा के बीच क्या था और क्या नहीं, ये सबकुछ उनके जन्म से पहले का मामला है।

New Delhi, Nov 21 : बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिये लोग उत्सुक रहते हैं, रेखा ने अपनी आत्मकथा में वैसे तो अपने जीवन के कई पहलुओं पर खुलकर बात की है, लेकिन कुछ पन्ने अभी भी अनटच हैं, विनोद मेहरा संग उनकी शादी तथा करीबी को लेकर कयास ही लगाये जाते रहे हैं, ईटाइम्स से बातचीत में विनोद मेहरा की बेटी सोनिया ने अपने पिता तथा एक्ट्रेस के संबंध पर पहली बार खुलकर बात की थी।

क्या कहा था
सोनिया ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि रेखा और उनके पिता विनोद मेहरा के बीच क्या था और क्या नहीं, ये सबकुछ उनके जन्म से पहले का मामला है। उन्होने कहा कि सही मायने में उन्हें इस रिश्ते पर कोई कमेंट करने का अधिकार नहीं है, क्योंकि ये उनकी लाइफ है।

प्यारे दोस्त थे
सोनिया ने इतना जरुर कहा कि वो जहां तक जानती हैं, उनके पिता और रेखा बेहद करीबी और प्यारे दोस्त थे, सोनिया का कहना था कि वो अपनी मां किरण मेहरा तक से आज तक कभी रेखा और उनके पिता के बारे में बात नहीं की है।

3-4 बार मिल चुकी हूं
सोनिया ने बताया कि वो रेखा जी से तीन-चार बार मिल चुकी हैं, उन्होने कहा था कि रेखा सही मायने में बेहद खूबसूरत और दिलचस्प महिलाओं में से एक हैं, आपको बता दें कि विनोद मेहरा ने केन्या के बिजनेसमैन की बेटी किरण से साल 1988 में शादी की थी, दोनों के दो बच्चे हुए, बेटी सोनिया और बेटा रोहन, 1990 में विनोद मेहरा की 45 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया था, उससे पहले कहा जाता है कि विनोद मेहरा ने मंदिर में रेखा से शादी कर ली थी, लेकिन जब वो रेखा को लेकर अपने घर पहुंचे, तो उनकी मां ने रेखा को घर में रखने से मना कर दिया, जिसके बाद ये रिश्ता टूट गया था।