बहुत खूबसूरत हैं साउथ सुपरस्टार सूर्या की पत्नी ज्‍योतिका, इस बॉलीवुड फिल्‍म से किया था डेब्‍यू

साउथ सुपरस्टार सूर्या की पत्‍नी ज्‍योतिका भी मशहूर अदाकारा हैं, बेहद खूबसूरत ज्‍योतिका बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं ।

New Delhi, Jan 20: फिल्‍म ‘भीम’ में दमदार अभिनय करने वाले एक्‍टर सूर्या साउथ इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान रखते हैं । सूर्या के बारे में कहा जाता है कि वो रियल लाइफ में एक राजकुमार की जिंदगी जीते हैं, उनकी जिंदगी में उनकी पत्‍नी और बच्‍चे बहुत खास हैं । सूर्या की पत्नी ज्योतिका भी मशहूर अदाकारा है, खास बात ये कि उन्‍होंने बॉलीवुड फिल्‍मों से करियर की शुरुआत की है । ज्‍योतिका के बारे में आगे जानें विस्‍तार से ।

1998 में की थी करियर की शुरुआत
सुपरस्‍टार सूर्या की पत्‍नी ज्योतिका ने साल 1998 में आई फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी । इस फिल्‍म में ज्योतिका ने एक्टर अक्षय खन्ना के साथ काम किया था । फिल्म में ज्योतिका लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं । इसके बाद ज्योतिका ने कई हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का लोह मनवाया ।

42 से फिल्‍मों में किया है काम
ज्योतिका ने अपने 20 साल के फिल्मी करियर में 42 से ज्यादा फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम किया है । उनके काम को बहुत पसंद किया जाता है । साउथ में वो अपने पति की ही तरह जानी-मानी एक्‍ट्रेस हैं । उनका सादगी भरा अंदाज फैंस के दिल को छू जाता है ।

2006 में की शादी
साउथ सुपरस्टार सूर्या ने साल 2006 में ज्योतिका संग शादी की थी, इस कपल के दो बच्चे भी हैं । एक बेटा और बेटी । सूर्या और ज्‍योतिका की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं । दोनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्‍यादा एक्टिव नहीं रहते हैं । पॉवर कपल टॉलीवुड में काफी मशहूर है ।

https://www.youtube.com/watch?v=7H1gca99s3s