आपकी फेवरेट एक्‍ट्रेस श्रीदेवी ने ये करवा लिया, होंठ देखकर आप भी कहेंगे ओह माय गॉड

खूबसूरत दिखने की चाह में एक्‍ट्रेसेज अपने चेहरे के साथ कई बार खिलवाड़ कर बैठती हैं, अब 54 साल की उम्र में श्रीदेवी को ऐसा क्‍या सूझ ये तो पता नहीं लेकिन उनकी तस्‍वीरें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे ।

New Delhi, Jan 25 : बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज और ब्‍यूटी ट्रीटमेंट्स, ये एक ऐसा टॉपिक जिससे हर एक्‍ट्रेस खुद को दूर रखती है, मीडिया में इससे जुड़े कोई भी सवाल पूछने पर उनका जवाब होता है नहीं, वो इनमें बिलीव नहीं करतीं । लेकिन क्‍या वाकई में ऐसा है, क्‍या एक्‍ट्रेसेज कॉस्‍मेटिक सर्जरी से दूर भागती हैं । जी नहीं, लगभग सभी एक्‍ट्रेसेज ने अपनी खूबसूरती को और बढ़ाने के लिए कॉस्मिेटिक सर्जरी का सहारा लिया है । जिसकी सर्जरी ठीक रही वो और ग्‍लैमरस हो जाती हैं और जिसकी बिगड़ गई वो खबरों में आ जाती हैं । अब श्रीदेवी को ही देख लीजिए …

श्रीदेवी का बदला लुक
54 साल की हो चुकीं श्री देवी फिल्‍मी दुनिया में दोबारा से एक्टिव हो गई हैं । कई सालों तक फिल्‍मों से दूर रहीं श्री पहले इंग्लिश विंग्लिश में नजर आईं और पिछले साल आई मॉम में भी करिश्‍माई लगीं । उनकी एक्टिंग ने सबको उनका फैन बना लिया, श्री की खूबसूरती में इतने सालों में तनिक भी फर्क देखने को नहीं मिला । लेकिन श्रीदेवी के हालिया लुक ने सबका ध्‍यान उनकी तरफ खींच लिया है ।

क्‍या श्रीदेवी ने कराया है लिप जॉब
हाल ही में श्रीदेवी एक निजी कार्यक्रम में नजर आईं । श्रीदेवी के चेहरे पर जब मीडिया की नजर पड़ी तो वो हैरान रहे गए । श्री के होंठ सूजे हुए लग रहे थे, यहां त‍क कि ऐसा लब रहा था उनके पूरे चेहरे पर मानों सूजन आई हुई हो । सोशल मीडिया पर आए वीडियो और फोटो देखकर तो ऐसा लग रहा है कि उन्‍होने अपने होंठों के लिए कोई सर्जरी करवाई है और वो खराब हो गई है ।

कैजुअल लुक में थीं श्री
श्री देवी सरस्‍वती पूजा के कार्यक्रम में अनुराग के घर पहुंची थीं । उनके साथ उनके पति बोनी कपूर भी मौजूद थे । श्री कैजुअल लुक में थीं और उन्‍होने आंखें पर बड़े शेड्स लगाए हुए थे । उन्‍हें देखकर साफ पता चल रहा था कि उनके फेस के साथ कुछ गड़बड़ है । देखने में चेहरा और होंठ काफी हैवी नजर आ रहे थे । उनके चेहरे की मासूमियत जिसके लिए वो जानी जाती हैं कहीं नजर ही नहीं आ रही थी ।

मीडिया को दिया ये जवाब
जानकारी के अनुसार जब उनसे इस बारे में पूछा गया कि क्‍या उन्‍होने कोई लिप सर्जरी करवाई है, तो दूसरी एक्‍अ्रेसेज की तरह उन्‍होने भी इससे साफ इनकार कर दिया । श्री देवी ने कहा कि – मैंने ऐसी कोई सर्जरी नहीं करवाई है ।मैं एक हेल्दी लाइफ जीती हूं, मैं पावर योगा करती हूं और इसी के साथ एक बेलैंस्ड डाइट भी लेती हूं । बहरहाल श्रीदेवी कुछ भी कहें लेकिन उनका चेहरा साफ-साफ कह रहा है कि कुछ तो गड़बड़ जरूर है ।

वाणी कपूर का लिप जॉब
श्रीदेवी मानें या ना मानें उनके लिप्‍स के साथ गड़बड़ तो जरूर है । हालांकि कह सकते हैं लिप जॉब के बाद आने वाले बदलावों के लिए वो पहले से ही तैयार होंगी । कयोंकि उनसे पहले भी कई एक्‍ट्रेसेज इस दौर से गुजर चुकी हैं और अपने चेहरे की वाट लगा चुकी हैं । जैसे यशराज वाली वाणी कपूर, उनकी पहली फिल्‍म शुद्ध देसी रोमांस को जिसने भी देखा होगा, उसे वाणी का भोला चेहरा याद होगा लेकिन जो वाणी उन्‍हें बेफिकरे में देखने को मिली वो कुछ अजीब ही थीं ।

अनुष्‍का शर्मा
दिसंबर महीने में शादी के बंधन में बंध चुकीं अनुष्‍का शर्मा भी लिप जॉब की गड़बड़ी से गुजर चुकी हैं । ल्मि पीकू के लिए जो अवतार उन्‍होने धरा था वो किसे याद नहीं । छोटे बालों के साथ पाउटी फेस । शायद ही अनुष्‍का का ये लुक किसी को पसंद आया होगा । पैशन की दुनिया को छोड़ दें तो सभी को पहले वाली अनुष्‍का ही ज्‍यादा पसंद आती थीं । हालांकि पीकू के बाद अनुष्‍का ने अपने लुक को एक बार फिर बदल लिया ।

आयशा टाकिया
कुछ महीनों पहले इंडस्‍ट्री में वापस लौटीं आयशा टाकिया की तस्‍वीरों ने सोशल मीडिया पर कई दिनों तक ट्रेंड किया था । फाल्‍गुनी पाठक के गानों से जवां दिलों की धड़कन बनीं आयशा टाकिया का बदला हुआ रूप देखकर उनके फैन्‍स भी डर गए । अपने खूबसूरत चेहरे के साथ आयशा ने ना जाने क्‍या करवा लिया । बहरहाल इन सभी एकट्रेसेज ने लिप जॉब के सवाल पर वही रटा रटाया जवाब दिया है, वो ये कि हमने ऐसा कुछ भी नहीं करवाया । लेकिन इनका चेहरा इनके सारे राज खोल ही देता हैं ।